मन्दना करीमी ने लगाए साजिद खान पर गंभीर आरोप, कहा– देखना चाहता था मेरी बॉडी

मन्दना करीमी ने साजिद खान और उमेश घाडगे को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं...

By   |    |   380 reads   |  0 comments
मन्दना करीमी ने लगाए साजिद खान पर गंभीर आरोप, कहा– देखना चाहता था मेरी बॉडी

स्टार प्लस के इश्कबाज सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने मीटू अभियान के चलते अपनी बात खुलकर रखी हैं। इस दौरान मंदाना करीमी ने साजिद खान और उमेश घाडगे को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने ‘हमशक्ल’ फिल्म के ऑडिशन के वक्त अपनी साथ हुई घटना के अनुभवों को शेयर किया और उन्होंने बताया की किस तरह से साजिद खान ने उनके साथ अश्लील बातें की हैं।

साजिद खान के बारे में बताते हुए मंदाना करीमी ने कहा उन्होने मुझे से बोला कि ‘मेरा सेट बहुत दोस्ताना है और मैं अपने स्टार के काफी करीब जाता हूं। इस रोल को निभाने के लिए मुझे आपकी बॉडी देखने की जरूरत है।’ दरअसल हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि मीटू अभियान से समाज में काफी बदलाव आया है। मीटू अभियान समुद्री लहरों की तरह है जो हमेशा आगे बढ़ता रहे इसे रुकने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि महिलाएं इसलि ऐसे लोगों के बारे में खुलकर बात नहीं करती क्योंकि उस समय वह खुद को कमजोर स्थिति में पाती है।

देखें मंदाना करीमी का पोस्ट…

आपको बता दें कि साजिद खान की बजाए हाउसफुल 4 के नए डायरेक्टर फरहाद सामजी होंगे। फिल्म की शूटिंग फिलहाल शुरु हो चुकी है। अक्षय कुमार ने भी साजिद के साथ काम करने से साफ मना कर दिया था। इसके बाद साजिद को फिल्म छोड़नी पड़ी थी। साजिद खान पर आरोप लगने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी।

बिकीनी वाले फोटो मांगे

साजिद खान की पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाए। इनका आरोप है कि साजिद ने उनसे बिकीनी वाले फोटो मांगे। इतना ही नहीं कई बार गलत तरीके से छुआ भी। सलोनी की ओर से मना करने पर गंदी-गंदी गालियां भी सुनाई। इन पर दो अन्य महिलाओं ने भी इसी प्रकार के आरोप लगाए। आरोप लगाने वाली में एक वरिष्ठ पत्रकार भी हैं। इसके बाद साजिद के करीबी दोस्त फरहान अख्तर ने कहा था, ‘मैं ये बता नहीं सकता कि कितना टूट गया हूं। सच में मैं बहुत निराश हूं साजिद की कहानी सुनकर। मुझे नहीं पता क्या सच है और क्या गलत। लेकिन मैं चाहता हूं कि इन आरोपों से साजिद निकलें।’

Leave a Reply