इश्कबाज फेम मानसी श्रीवास्तव ने मोहित अबरोल संग तोड़ी अपनी सगाई, खत्म किया अपना 6 साल पूराना रिश्ता

इश्कबाज (Ishqbaaaz) सीरियल की एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) और मोहित अबरोल (Mohit Abrol) के बीच अब सब कुछ खत्म हो गया है। एक्ट्रेस ने पोरस शो के एक्टर मोहित से सगाई तोड़ ली है।

Author   |     |     |     |   Updated 
इश्कबाज फेम मानसी श्रीवास्तव ने मोहित अबरोल संग तोड़ी अपनी सगाई, खत्म किया अपना 6 साल पूराना रिश्ता
मानसी श्रीवास्तव और मोहित अबरोल की टूटी सगाई ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इश्कबाज (Ishqbaaaz) सीरियल की एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) ने एक्टर मोहित अबरोल (Mohit Abrol) के साथ अपनी सगाई (Engagement) तोड़ दी है। मानसी और मोहित ने 2016 में सगाई की थी, जिसके बाद अब जाकर दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। एक्टर मोहित अबोरल को आखिरी बार शो पोरस में देखा गया था।

दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के माने तो अपनी सगाई टुटने पर एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava Serials) ने खुलकर अपनी बात रखी। एक्ट्रेस ने कहा कि ये बात बिल्कुल सच है कि हम लोग अलग हो चुके हैं। कभी-कभी किसी चीज का कोई मतलब नहीं होता है। हमने इस बात को भी मान लिया है कि हम अब एक दूसरे के लिए नहीं बने थे। इसके साथ ही मुझे अपनी निजी जिंदगी के बारे में सर्वाजनिक तौर पर बात करना पसंद नहीं है और मैं उस गोपनीयता को अपने दम पर रखना पसंद करती हूं।

इतना ही नहीं मानसी श्रीवास्तव और मोहित अबरोल ने सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इसका मतलब है कि दोनों कलाकार अब एक-दूसरे के संपर्क में नहीं हैं। मानसी ने यहां तक कहा कि यह उनकी ओर से यह आपसी फैसला था और वे एक-दूसरे पर किसी भी तरह का दोष नहीं लगना चाहते हैं। दोनों के अलग होने की खबर उनके कई फैंस के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है , जोकि उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस मामले में फिलहाल अभी तक मोहित अबरोल की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। आपका इस खबर को लेकर क्या कहना हमें कमेंट करके बताइए।

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply