ट्रेंडिंग न्यूज: इश्कबाज एक्ट्रेस नवीना बोले ने दिया बेटी को जन्म, ये हैं मोहब्बतें में आएगा बड़ा ट्विस्ट

सीरियल ये हैं मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) में जहां आएगा एक बड़ा ट्विस्ट। तो वहीं, पीर मेरी (peerh meri) म्यूजिक वीडियो में दिखा नागिन 3 (Naagin 3) फेम पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) और अनीता हसनंदानी (Saumya Tandon) का रोमांटिक अंदाज।

Author   |     |     |     |   Updated 
ट्रेंडिंग न्यूज: इश्कबाज एक्ट्रेस नवीना बोले ने दिया बेटी को जन्म, ये हैं मोहब्बतें में आएगा बड़ा ट्विस्ट
टीवी की दुनिया से जुड़ी ट्रेंडिंग न्यूज ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इश्कबाज सीरियल फेम नवीना बोले ने दिया बेटी को जन्म

इश्कबाज (Ishqbaaaz) सीरियल फेम नवीना बोले (Navina Bole) के घर एक नन्ही सी परी ने जन्म लिया है। एक्ट्रेस ने 9 मई को एक बेटी को जन्म दिया। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट के जरिए दी। एक्ट्रेस नवीना बोले ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक पिंक कलर का गुब्बारा नजर आ रहा है जिस पर इट्स ए गर्ल लिखा हुआ है।

हिना खान का सामने आया स्टनिंग Look

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 को लेकर हिना खान की तैयारियां जबरदस्त तरीक से चल रही है। हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर वो इस मौके पर कैसी दिखने वाली हैं। वहीं, इस फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर वॉक करने से पहले ही हिना खान अपने इंटरव्यू के दौरान शानदार लुक में दिखाई दी हैं। एक्ट्रेस ने खुद अपना पहला लुक सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ शेयर किया।

भाबीजी घर पर हैं में वापस लौटी सौम्या टंडन

अपनी मैटरनिटी लीव के बाद शो भाबीजी घर पर हैं कि एक्ट्रेस सौम्या टंडन वापस शूट पर लौट आईं हैं। खुद एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने फैंस को एक सरप्राइज के साथ दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लाइव होते हुए बताया कि वो शो में वापस आ गई हैं और उन्होंने इसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है।

पर्ल वी पुरी और अनीता हसनंदानी का रोमांटिक अंदाज

नागिन 3 के कलाकार पर्ल वी पुरी और अनीता हसनंदानी का म्यूजिक वीडियो पीर मेरी रिलीज हो गया है। इस म्यूजिक वीडियो में दोनों स्टार्स बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नजर आएं हैं। पीर मेरी एक पंजाबी गाना है जिसमें अनीता एमनेशिया का शिकार होती है। गाने में एक्टर पर्ल एक्ट्रेस के पति के रोल में दिखाई देते हैं जो उन्हें पुरानी बातों को याद दिलाने की कोशिश करते हैं।

सीरियल ये हैं मोहब्बतें में आएगा बड़ा ट्विस्ट

सीरियल ये हैं मोहब्बतें में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। एक्टर अभिषेक मलिक सीरियल को अलिवदा कहने वाले हैं। दरअसल सीरियल के अंदर उनका किरदार रोहन , रमन भल्ला, मणि और उसके भाई करण को बचाने के लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर देगा। ऐसे में रोहन की मौत हो जाने के बाद आलिया के साथ उनकी प्रेमी कहानी का अंत हो जाएगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply