इश्क सुभान अल्लाह सीरियल में देखने को मिलेगा एक साल का लीप, कबीर-जारा के रिश्ते में आएगी दरार

इश्क सुभान अल्लाह सीरियल में एक साल का लीप दिखाया जाएगा। इस दौरान कबीर और जारा एक दूसरे से अलग रहते हुए नजर आएंगे। इस बारे में जब मोनिका खन्ना से पूछा गया तो उन्होंने इस तरह की कोई भी जानकारी होने से मना कर दिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
इश्क सुभान अल्लाह सीरियल में देखने को मिलेगा एक साल का लीप, कबीर-जारा के रिश्ते में आएगी दरार
इश्क सुभान अल्लाह में दिखेगा एक साल का लीप

जी टीवी के सीरियल इश्क सुभान अल्लाह में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल के अंदर लोगों के दिलों पर राज करने वाले कबीर और जारा के किरदार अब एक दूसरे से अलग हो जाएंगे। इस सीरियल में जल्द ही एक साल का लीप दिखाया जाएगा। इस लीप के दौरान दो प्यार करने वाले एक दूसरे से अलग रहते हुए नजर आएंगे। इस बारे में जब सीरियल की एक्ट्रेस मोनिका खन्ना से पूछा गया तो उन्होंने इससे संबंधित किसी भी तरह की जानकारी होने से मना कर दिया है।

दरअसल टेली चक्कर की एक खबर के मुताबिक इस सीरियल में एक साल का लीप दिखाया जाएगा। इस दौरान कबीर और जारा एक दूसरे से अलग रहते हुए नजर आएंगे। इस बारे में जब मोनिका खन्ना से पूछा गया तो उन्होंने टेली चक्कर से बात करते हुए ये बताया कि फिलहाल उन्हें इस तरह की कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। तो ऐसे में वो इस चीज पर कोई कमेंट नहीं कर सकती हैं। मोनिका खन्ना इस सीरियल में जीनत शेख का किरदार निभा रही हैं। जोकि सीरियल में कबीर की भाभी हैं।

इसके बाद टेली चक्कर ने जब इस बारे में इश्क सुभान अल्लाह सीरियल के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर से बात की तो उन्होंने भी इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि हां सीरियल में एक लीप आने वाला है और फिलहाल इसी को लेकर शूटिंग चल रही है। लीप के दौरान उस पल को दिखाया जाएगा जब कबीर और जारा एक दूसरे के साथ नहीं रहेंगे। सीरियल से जुड़ा पोस्ट लीप वीडियो आने वाले हफ्ते की शुरुआत में लोगों के बीच लाया जाएगा। वैसे कबीर और जारा के बीच आने वाला ये ट्विस्ट सही में मजेदार होगा। जो कि दर्शकों के बीच दिलचस्पी बढ़ाएगा। ट्रिपल तलाक के आसपास बने इस सीरियल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

यहां देखिए इश्क सुभान अल्लाह से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply