इश्क सुभान अल्लाह होगा स्पिन ऑफ, अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगा इश्क आज कल, ये एक्ट्रेस करेगी एक्टिंग डेब्यू

जी टीवी के पॉपुलर सीरियल 'इश्क सुभान अल्लाह' (Ishq Subha Allah Spin-Off)स्पिन ऑफ होने जा रहा है। इस सीरियल को डिजिटल सीरिज में तब्दील किया जा रहा है। इश्क आज कल में पारस कल्नावत लीड एक्टर का किरदार निभाएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
इश्क सुभान अल्लाह होगा स्पिन ऑफ, अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगा इश्क आज कल, ये एक्ट्रेस करेगी एक्टिंग डेब्यू
इश्क सुभान अल्लाह का पोस्टर। (फोटोः ट्विटर)

जी टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ (Ishq Subha Allah Spin-Off)स्पिन ऑफ होने जा रहा है। इस सीरियल को डिजिटल सीरिज में तब्दील किया जा रहा है। इसका नाम ‘इश्क आज कल’ होगा। ये वेब शो जी टीवी के डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर आएगा। इस शो के कास्ट भी फाइनल कर लिए गए हैं। इश्क आज कल में सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ फेम एक्टर पारस कल्नावत (Paras Kalnawat) लीड एक्टर का किरदार निभाएंगे।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, ‘एक श्रृंगार-स्वाभीमान’ की एक्ट्रेस अंकिता शर्मा वेब शो में पारस कल्नावत के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। दोनों पॉपुलर फेस वेब में डेब्यू भी करेंगे। पॉपुलर रियलटी शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)  में कंटेस्टेंट रही रोशमी बनिक भी इश्क आज कल में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगी। वह इसमें भी अंकिता शर्मा की बेस्ट फ्रेंड के किरदार में दिखेंगी।

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट भी करेंगी डेब्यू

रोशमी बनिक ने बिग बॉस 12 में एक पॉलुरेलिटी के बजाय एक सिविलियन के तौर पर एंट्री की थी, वह बिग बॉस के पहले राउंड में एलिमिनेट हो गई थी। रोशमी ‘इश्क आज कल’ (Ishq Aaj Kal) से वेब डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा उन्होंने एक और वेब सीरिज को साइन किया है। रोशमी बानिक वैसे एक पॉपुलर बिजनेस वुमेन भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roshmi Banik (@roshmibanik) on Apr 29, 2019 at 10:44am PDT

इश्क सुभान अल्लाह सीरियल के एक्टर अदनान खान हुए घायल, एक्शन सीन करते वक्त लगी सिर पर चोट

एक्ट्रेस अंकिता शर्मा ने नेहा और टोनी कक्कर को लेकर किया खुलासा- ऑन सेट ऐसा व्यवहार करते हैं दोनों- 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply