Ishq Mein Marjawan: सीरियल की शूटिंग के दौरान निया शर्मा पर कुत्तों का हमला, हुआ ऐसा हाल

निया शर्मा हमेशा अपनी हॉट बॉडी के लिए चर्चा में रहती हैं...

सीरियल इश्क में मरजावां की एक्ट्रेस निया शर्मा कुत्ता द्वारा किए गए हमले में घायल हो गई हैं। निया शर्मा पर उस वक्त अटैक किया गया जब वो सीरियल के एक सीन के लिए शूट कर रही थी। पूरी घटना को वक्त रहते ही संभाल लिया गया जिसकी वजह से निया के बाहों और घुटनों पर सिर्फ मामूली खरोंच आई हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कोई एक्ट्रेस ऐसे हादसे का शिकार हुई हो।

इस हादसे के बारे में जब स्पॉट डॉट कॉम ने निया शर्मा से बात की तो उन्होंने बताया कि यह बहुत बुरा हुआ। मैं गिर गई थी और मेरे हाथ और बाहों पर खरोंच आई। इतना ही नहीं उन सभी कुत्तों में एक कुत्ता तो मुझे पर ही कुद पड़ा। इसके बाद मुझे टीटनेस का इंजेक्शन लगाया गया। यह घटना फिल्मसिटी, गोरेगांव-स्थल के बाहरी इलाके के आसपास हुई थी, जिसे वैसे हाथी गेट के नाम से जाना जाता था।

यह हादसा उस वक्त हुआ जब निया शर्मा (अरोही) और आलिशा पंवार (तारा) को 4 जंगली कुत्तों से खुद को बचाने की कोशिश करने वाला एक सीन शूट करना था। लेकिन सीन की शूटिंग सच में बदल गई जब निया अपने सोलो शूट के लिए सड़क पर भागते-भागते गिर गई और एक्ट्रेस के पीछे कुत्ते ने हमला कर दिया। उन कुत्तों को ट्रेन किया गया था और उन्होंने निया को काट भी नहीं था, लेकिन उन कुत्तों में से एक कुत्ते ने उन्हें बुरी तरह से खरोंच दिया। अपने साथ हुए इस हादसे के बाद निया रोने लगी और सीधे अपनी वैनिटी वैन की ओर बढ़ गई।

कुछ ऐसे कर रही थी निया शूटिंग…

इश्क में मरजावां में नजर आ रही एक्ट्रेस निया शर्मा वैसे अक्सर अपने लुक्स की वजह से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं।हाल ही में निया शर्मा मॉरीशस में छुट्टियां मनाने गई थी। निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी रेड बिकिनी अवतार में कुछ फोटोज शेयर की थी जिसमें उनका अंदाज बहुत ही बोल्ड नजर आ रहा थी। ऐसा पहला मौका नहीं है जब किसी एक्ट्रेस के साथ ऐसा हुआ हो ‘क्या हाल है मिस्टर पांचाल’ रीना अग्रवाल को भी कुत्ते ने काटा था जिसके बाद उन्होंने सीरियल ही छोड़ दिया।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए निया शर्मा की खूबसूरत तस्वीरें…

View this post on Instagram

The act of *patiently* waiting for his text…

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

अपनी अदाओं से बनाती है दिवाना…

 

Leave a Reply