इशारों-इशारों में सीरियल फेम सिमरन परींजा हुईं सेट पर बेहोश, एक्ट्रेस ने बताई क्या रही इसकी वजह

सीरियल इशारों-इशारों में (Isharon Isharon Mein) की एक्ट्रेस सिमरन परींजा (Simran Pareenja) हाल ही में सेट पर ही बेहोश हो गईं थी। एक्ट्रेस ने खुद बताई इसके पीछे की बड़ी वजह।

Author   |     |     |     |   Updated 
इशारों-इशारों में सीरियल फेम सिमरन परींजा हुईं सेट पर बेहोश, एक्ट्रेस ने बताई क्या रही इसकी वजह
सिमरन परींजा हुईं सेट पर बेहोश (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सीरियल इशारों-इशारों में (Isharon Isharon Mein) की एक्ट्रेस सिमरन परींजा (Simran Pareenja) हाल ही में सेट पर बेहोश हो गईं थी। जब ये सब हुआ तो वो उस वक्त सीरियल का जरुरी सीन शूट कर रही थीं। इतना ही नहीं पिछले कुछ दिनों से उनके गले में इंफेक्शन भी था, लेकिन वो अपने बिजी शेड्यूल के चलते डॉक्टर्स के पास इलाज के लिए नहीं जा पा रही थी। हालांकि एक्ट्रेस अब ठीक है और शूट  पर वापस लौट आई हैं।

एक्ट्रेस सिमरन (Simran Pareenja Faint) से जब बेहोश होने के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा,’ हमें ब्रेक तो मिलते हैं, लेकिन बाकी जगहों के कर्माचारियों की तरह वीक ऑफ नहीं मिलता है। मैं पिछले कुछ दिनों से बीमारी थी। लेकिन मुझे डॉक्टर्स के पास जाने का समय नहीं मिला। ऐसा इसलिए क्योंकि इन दिनों हम शादी का सीक्वेंस शूट कर रहे हैं। एक दिन मैं अचानक शूट के बीच में बेहोश होकर गिर पड़ी।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा,’ मुझे लगता है कि ये सब मेरी लापरवाही की वजह से हुआ है। मुझे तुंरत दवाई दी गई और छोटा सा ब्रेक लेने के लिए कहा गया। अभी फिलहाल में ठीक हूं और शूट पर वापस लौट आई हूं। क्योंकि इस वक्त सीरियल का पूरा ट्रैक मेरे किरदार पर निर्भर कर रहा है। आपको बताते चलें कि  एक्ट्रेस इस सीरियल से पहले भाग्यलक्ष्मी में लीड रोल प्ले करती दिखी थीं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। बाद वह ‘काला टीका’ में काली के रोल में नजर आईं। वहीं, सीरियल इशारों-इशारों में भी उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

Ishaaron Ishaaron Mein: दिल्ली की गलियों में शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा, एक्टर मुदित नायर को हो रहा है पछतावा

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply