INDvsPAK: नकुल मेहता ने पाकिस्तान की जीत पर दी बधाई, जिसके बाद छिड़ी पड़ोसी मुल्क के यूजर्स से जुबानी जंग

28 अगस्त 2022 को हुए भारत पाकिस्तान टी-20 मैच में जब हार्दिक पांड्या ने छक्का जड़ कर पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया तो पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई थी. इस मौके पर नकुल मेहता (Nukuul Mehta) ने भारत की जीत होते ही पड़ोसी देशवासियों को स्पेशल मैसेज दिया हैं कुल मेहता ने ट्वीट कर लिखा ‘प्रिय पड़ोसी, प्लीज उन टीवी सेट को न तोड़े! बल्कि मेरे शो का आनंद उठाएं ,क्योंकि क्रिकेट में क्या ही रखा है’.

  |     |     |     |   Updated 
INDvsPAK: नकुल मेहता ने पाकिस्तान की जीत पर दी बधाई, जिसके बाद छिड़ी पड़ोसी मुल्क के यूजर्स से जुबानी जंग

रविवार शाम एशिया कप 2022 के लिए एक बार फिर  आमने सामने आए भारत और पाकिस्तान। इस मैच के दौरान भारत और पाकिस्तान के दर्शक टीवी पर अपनी टकटकी लगा के रखे थे. वही रोमांचक मैच में पाकिस्तान (Pakistan) ने 5 विकटों से भारत पर जीत हासिल की है. जिसके बाद एक बार फिर टीवी एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने ट्वीट किया हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान को उनकी जीत कि सफलता पर बधाई दी हैं.

Nakuul Mehta
Nakuul Mehta

पड़ोसी देशवासियों को स्पेशल मैसेज

दरअसल, 28 अगस्त 2022 को हुए भारत पाकिस्तान टी-20 मैच में जब हार्दिक पांड्या ने छक्का जड़ कर पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया तो पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई थी. इस मौके पर नकुल मेहता (Nukuul Mehta) ने भारत की जीत होते ही पड़ोसी देशवासियों को स्पेशल मैसेज दिया हैं कुल मेहता ने ट्वीट कर लिखा ‘प्रिय पड़ोसी, प्लीज उन टीवी सेट को न तोड़े! बल्कि मेरे शो का आनंद उठाएं ,क्योंकि क्रिकेट में क्या ही रखा है’.

नकुल मेहता का ट्वीट

वही अब पाकिस्तान की जीत पर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने एक और ट्वीट किया हैं जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. नकुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पड़ोसियों द्वारा शानदार चेज! आपकी जानकारी के लिए बता दूं मेरे पास टीवी नहीं है.’ अब नकुल के इस ट्वीट पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जिसका एक्टर भी रिप्लाई कर रहे हैं.यह भी पढ़ें: KRK Arrested: केआरके पर महिला फिटनेस ट्रेनर ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पाकिस्तानी ट्वीटर यूजर ने किया रिएक्ट

एक पाकिस्तानी ट्वीटर यूजर ने नकुल के ट्वीट पर लिखा, ‘प्यारे पड़ोसी, अगर पाकिस्तान को बधाई देना इतना ही मुश्किल लगता है, तो हमे बाढ़ प्रभावित सभी लोगों की सलामती की प्रार्थना करना चाहिए.’ वही इसके रिप्लाई में नकुल ने लिखा, ‘स्टेलर चेज का मतलब कुछ और होता है आपके पड़ोस में?’ वही ये बहस आगे बढाटे हुए  यूजर ने लिखा, ‘यह आपका ध्यान और पढ़ने वाले सभी लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए था. और इसने काम भी किया. मैं आपका और लोगों ध्यान क्यों चाहता था, क्योंकि मैं वास्तव में मैच के बारे में चिंतित नहीं हूं बल्कि पाकिस्तान बाढ़ को लेकर परेशान हूं.’

नकुल मेहता की पाकिस्तानी यूजर से जुबानी जंग

इसेक बाद ट्विटर यूजर ने आगे जवाब दिया- ‘टीवी नहीं है…कोई नहीं.. गुस्से में फोन मत तोड़ना.’ इसके बाद उसी ट्विटर यूजर ने नकुल से कहा गया कि सर मैं आपके रिप्लाई का इंतजार कर रहा हूं. प्लीज अपना टीवी मत तोड़िए..सोमवार से शुक्रवार तक अपना सीरियल देखिए. क्रिकेट में क्या रखा है. इसके जवाब में नकुल ने ट्विट मे लिखा, ‘जितनी जल्दी हो सके अमेरिकन फुटबॉल पर स्विच कर रहा हूं.’ एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘नकुल भाई फिर आज बधाई नहीं देंगे.’ इस पर एक्टर ने कहा, ‘कमाल खेले, मुबारकां.’ फिर यूजर ने कहा, ‘मुबारकबाद के लिए शुक्रिया…लेकिन दिल से आती तो कुछ और बात थी.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के साथ 16 साल की उम्र में शूट किया था पहला ऐड, देखें वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply