हुनर का जलवा फिर से बिखेरने आ रहा है शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’

इंडियाज गॉट टैलेंट में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, किरण खेर और करण जौहर जज के तौर पर आपको नजर आने वाले हैं...

By   |    |   619 reads   |  0 comments
हुनर का जलवा फिर से बिखेरने आ रहा है शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’

कलर्स टीवी का फेमस शो इंडियाज गॉट टैलेंट एक बार फिर कई नए हुनर के साथ आने वाला है। 20 अक्टूबर से इस शो की शुरुआत होने वाली है। इंडियाज गॉट टैलेंट के आठवें सीजन में इस बार एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, किरण खेर और करण जौहर जज के तौर पर आपको नजर आने वाले हैं। हुनर से भरा यह शो शनिवार और रविवार रात  10 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है। इस शो के कई प्रोमो कलर्स टीवी द्वारा ट्वीटर पर शेयर किए गए है लेकिन हाल में जो प्रोमो रिलीज किया गया है वो सही में कमाल का है।

कलर्स के ट्विटर अकाउंट पर शेयर हुए इंडियाज गॉट टैलेंट में दिखाया गया कि ये शो कितना जबरदस्त होने वाला है। इस शो के वीडियो की शुरुआत में तीनों जज एक – एक करके हंसते हुए नजर आते है। वहीं, एक बार फिर किसी खतरनाक स्टांट को देखते हुए किरण खेर अपना मुंह अपनी साड़ी के पीछे छुपा लेती है। लेकिन इस शो के पहले गेस्ट के तौर पर कौन सा स्टार आने वाला है ये भी हम आपको बता देते है टाइगर श्रेफ इस सीजन के पहले गेस्ट के तौर पर आने वाले है। वहीं, शो के प्रोमो में जबरदस्त धमाल होता हुआ नजर आ रहा है।

देखें नया प्रोमो…

वहीं, इस शो में रित्विक धनजानी और भारती सिंह के साथ होस्ट करने वाले थे। लेकिन ऐसा दूसरी बार हुआ है, जब भारती सिंह अपनी खराब सेहत के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुई हैं। दरअसल भारती सिंह को दाएं पैर में लिगामेंट की प्रॉब्लम हो गई है, जिसके चलते उनकी सर्जरी की जाएगी। भारती सिंह रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के लॉन्च में शामिल होने वाली थी, लेकिन लिगामेंट की परेशान के चलते वह ऐसा नहीं कर पाई।

भारती सिंह ने इस शो के कुछ एपिसोड की शूटिंग तो खत्म कर ली थी, लेकिन पैर में लिगामेंट की परेशानी होने के चलते उन्होंने शूटिंग से बीच में ही ब्रेक ले लिया था। कॉमेडीयन भारती सिंह ने खुद को ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 की शूटिंग के दौरान एक स्टंट करते वक्त जख्मी कर लिया था। इसके बाद से वह पैर की परेशानी से गुजर रही है।

Leave a Reply