‘Indian Idol 10’ में कंटेस्टेंट को ही अपना गुरु बना बैठे सिंगर जावेद अली, सीखी ये कला

सलमान के प्रदर्शन और हाई पिच से जावेद अली इतने हैरान और प्रभावित हुए कि...

By   |    |   541 reads   |  0 comments
‘Indian Idol 10’ में कंटेस्टेंट को ही अपना गुरु बना बैठे सिंगर जावेद अली, सीखी ये कला

सोनी टीवी के शो ‘इंडियन आइडल-10’ के सेट पर फेमस सिंगर जावेद अली ने योग गुरु बाबा रामदेव के साथ मिलकर दिवाली विशेष एपिसोड की शान बढ़ाते हुए नजर आएं है । इस शो के कंटेस्टेंट सलमान अली ने ‘जय हो’ पर शानदार प्रदर्शन किया और जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी, जावेद अली और बाबा रामदेव सहित सभी को जबरदस्त तरीके से प्रभावित किया। सलमान के प्रदर्शन और हाई पिच से जावेद अली इतने हैरान और प्रभावित हुए कि वह खुद को मंच पर जाने से रोक नहीं सकें और सलमान से हाई पिच नोट सीखने लगे।

सलमान द्वारा दी गई शानदार परफॉर्मेंस को देखते हुए जावेद ने कहा, “मैं सलमान अली के परफॉर्म करने तरीके से सचमुच हैरान हूं। उनके नोट सही में एक अविश्वसनीय पिच पर हैं और उनके लिए यह स्वाभाविक है। लेकिन, मेरे जैसे गायकों को सलमान की पिच से मेल खाने के लिए बहुत सारे अभ्यासों की काफी जरूरत होती है। मैं सलमान अली से सीखने के लिए भी मंच पर गया लेकिन यह मेरे लिए सही में मुश्किल रहा। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ‘इंडियन आइडल 10’ का दिवाली स्पेशल एपिसोड शनिवार और रविवार रात आठ बजे प्रसारित किया जाएगा।

देखें शो की झलक…

यौन शोषण मामले में नाम आने के बाद इंडियन आइडल 10 से अनु मलिक बाहर निकल गए थे। इस रियालिटी शो में उनकी जगह संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान ने ली थी। लेकिन अब इस शो के अगले गेस्ट जज के तौर पर योगा गुरु बाबा रामदेव और सिंगर जावेद अली आने आए हुए हैं।

वहीं, इंडियन आइडल 10 के खत्म होने से पहले ही शो की कंटेस्टेंट रेनू गायन को दिग्गज संगीताकर जोड़ी सलीम – सुलेमान ने एक गाना गाने का ऑफर दिया है। इस वक्त राजस्थान की रेनू ‘इंडियन आयडल 10’ के टॉप आठ प्रतिभागियों में से एक है। इस ऑफर को मिलने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सलीम ने रेनू की आवाज की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी आवाज अविश्वसनीय है।

Leave a Reply