इंडियन आइडल 10 में फिर दिखा कुमार सानू के सदाबहार गानों का जलवा, Top 6 कंटेस्टेंट्स ने बांधा समा

कुमार सानू मेरा दिल भी कितना पागल है के लिए काफी फेमस है...

Author   |     |     |     |   Updated 
इंडियन आइडल 10 में फिर दिखा कुमार सानू के सदाबहार गानों का जलवा, Top 6 कंटेस्टेंट्स ने बांधा समा

सोनी टीवी के रियलिटी शो इंडियन आइडल में इस बार डबल धमाल होता हुआ नजर आएगा। एक बार फिर इस मंच पर कुमार सानू की आवाज सभी लोगों के दिल को छूती हुई नजर आएगी। लेकिन इस शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स पूरी तरह से इस काम में कुमार सानू का साथ देंगे।

आने वाले सप्ताह में इंडियन आइडल सीजन 10 शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स को कुमार सानू के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस करते हुए देखा जाएगा। दरअसल इंडियन आइडल 10 में ‘कुमार सानू’ ने एक बार फिर एक विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित होने वाले हैं। कुमार सानू के सदा बाहर गानों को शो के जज भी एंजॉय करते हुए भी नजर आएंगे।

कुमार सानू मेरा दिल भी कितना पागल है और हमको सरफ तुम्से प्यार है जैसे गीतों के लिए जाना जाता है। इंडियन आइडल 10 को लेकर उन्होंने कहा, ‘ इंडियन आइडल 10 पर वापस आना वाकई अच्छा लगता है। यह अविश्वसनीय है कि सभी प्रतिभागियों ने एक बारी में मेरे बेहतरीन गीतों पर परफॉर्मेंस किया।

यहां देखिए शो की एक झलक…

वहीं, कपिल शर्मा अपने सोनी टीवी पर जल्द आने वाले शो द कपिल शर्मा सीजन 2 के प्रमोशन के लिए इंडियन आइडल 10 के शो पर पहुंचे थे। इस दौरान उनका इंडियन आइडल की टीम ने जोरदार स्वागत किया और मनीष पॉल की तरफ से कपिल शर्मा को एक खास सरप्राइज दिया गया। यहां तक कि इंडियन आइडल के स्टेज पर कपिल शर्मा की बैचलर पार्टी को और धमाकेदार मानने के लिए ढोल वाले तक बुलाए गए। बैचलर पार्टी का जश्न बेहद ही शानदार तरीके से मनाया गया। सभी के साथ-साथ ढोल वाले खुद इतनी एक्साइटमेंट में आ गए की उन्होंने एक ढ़ोल तक को फाड़ डाला।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ा हुआ वीडियो…

इंडियन आइडल शो से जुड़ी तस्वीरें…

देखिए कंटेस्टेंट के साथ गाना गाते हुए कुमार सानू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply