इंडियन आइडल 10 के खत्म होने से पहले इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा ये बड़ा ऑफर

इंडियन आइडल 10 के दिग्गज संगीताकर जोड़ी सलीम - सुलेमान ने एक गाना गाने का ऑफर दिया है...

By   |    |   634 reads   |  0 comments
इंडियन आइडल 10 के खत्म होने से पहले इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा ये बड़ा ऑफर

इंडियन आइडल 10 के खत्म होने से पहले ही शो की कंटेस्टेंट रेनू गायन को दिग्गज संगीताकर जोड़ी सलीम – सुलेमान ने एक गाना गाने का ऑफर दिया है। इस वक्त राजस्थान की रेनू ‘इंडियन आयडल 10’ के टॉप आठ प्रतिभागियों में से एक है। इस ऑफर को मिलने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सलीम ने रेनू की आवाज की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी आवाज अविश्वसनीय है।

शो के जज सलीम ने रेनू की तारीफ करते हुए कहा कि आपकी आवाज बेहतरीन है, जो सही में प्रभावशाली है और सभी संगीत डायेरक्टर ज्यादा ऐसी ही खूबसूरत और अनोखी आवाज की तलाश में रहते हैं। आपकी नई और अलग आवाज है और हमें आपके लिए एक गाना लिखने में खुशी होगी। इसके साथ ही सलीम ने आगे कहा कि आप अपनी आवाज को जितना ज्यादा प्यार और पॉवर देंगी, आप उतना ही अच्छा कर पाएंगी। हमें खुशी होगी अगर आप हमारे लिए एक गाना गाएंगी तो। बताते दें कि इस वक्त अनु मलिक की जगह सलीम – सुलेमान की जोड़ी आई है। शो में उनके साथ गायिका नेहा कक्कड़ और गायक-संगीतकार विशाल ददलानी जज के तौर पर नजर आ रहे हैं।

दरअसल म्यूजिक कम्पोजर अनु मलिक पर सिंगर सोना मोहापात्रा और श्वेता पंडित के बाद दो और सिंगर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। सोना और श्वेता के आरोपों के बाद अब इन दोनों सिंगर ने अपनी आप बीती सुनाई। रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों ने अपना नाम जाहिर न करने की रिक्वेस्ट की है।

सिंगर ने बताया, ‘1990 के दौरान मैं मेहबूब स्टूडियो में अनू मलिक से मिली थी। मुलाकात के वक्त अनु ने मुझे गलत ढंग से छुआ था। आपत्ति जताने पर उन्होंने सॉरी बोला। इसके बाद एक फंडरेजिंग के सिलसिले में मुझे अनु मलिक से मिलना पड़ा था। अनु से मैंने अपनी दोस्त के साथ उनके घर में मुलाकात की। जहां उन्होंने अपनी बेटियों और बीबी से मिलवाया। उन्होंने कुछ दिन बाद मुझे घर में मीटिंग के लिए बुलाया था। मेरी दोस्त न होने के चलते मुझे अकेले जाना पड़ा उनसे मिलने। हम उस समय उनके घर के लॉज में बैठे थे। अनु मलिक मेरे पास ही बैठे थे। उन्होंने अचानक मेरी स्कर्ट उठा दी। और खुद की पैंट उतार दी।

उन्होंने मुझे दबोच लिया। तभी डोर बेल बजी और मैंने भागने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे पुलिस के पास न जाने की धमकी दी। साथ ही उन्होंने बाद में मुझे घर छोड़ने के लिए कहा। रात हो रही थी तो मैं उनके साथ जाने के लिए हां कर दिया। मैं उनके साथ कार में थी। अनु मलिक उस दौरान कार को एक अंधेरे मैदान में ले गए। और उन्होंने उस दौरान अपनी पैंट खोली और मुझसे ओरल सेक्स करने के लिए कहा। मैंने मना किया तो वो जबरदस्ती करने लगे। तभी एक गार्ड आया और मैं भाग गई।’

Leave a Reply