India-Pak Match: नकुल मेहता ने पड़ोसी देश पाकिस्तान के दर्शकों को दी खास सलाह, बोले-‘टीवी मत तोड़न…

नकुल मेहता (Nukuul Mehta) ने भारत की जीत के बाद पड़ोसी देशवासियों यानी की पाकिस्तान से से टीवी ना तोड़ने की अपील कर डाली. नकुल मेहता ने ट्वीट कर लिखा ‘प्रिय पड़ोसी, प्लीज उन टीवी सेट को न तोड़े! बल्कि मेरे शो का आनंद उठाएं ,क्योंकि क्रिकेट में क्या ही रखा है’.

  |     |     |     |   Updated 
India-Pak Match: नकुल मेहता ने पड़ोसी देश पाकिस्तान के दर्शकों को दी खास सलाह, बोले-‘टीवी मत तोड़न…

संडे यानी 28 अगस्त 2022 को हुआ भारत पाकिस्तान टी-20 मैच सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर था करीब पौने 6 घंटे चले इस मैच के दौरान भारत और पाकिस्तान के दर्शक टीवी पर अपनी टकटकी लगा के रखे थे जैसे ही हार्दिक पांड्या ने छक्का जड़ कर पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया तो पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई, सभी इ स खुशी के जशन में खो गए. वही टीवी एक्टर नकुल मेहता (Nukuul Mehta) ने भारत की जीत होते ही पड़ोसी देशवासियों को स्पेशल मैसेज दिया हैं.

दरअसल, नकुल मेहता (Nukuul Mehta) ने भारत की जीत के बाद पड़ोसी देशवासियों यानी की पाकिस्तान से से टीवी ना तोड़ने की अपील कर डाली. नकुल मेहता ने ट्वीट कर लिखा ‘प्रिय पड़ोसी, प्लीज उन टीवी सेट को न तोड़े! बल्कि मेरे शो का आनंद उठाएं ,क्योंकि क्रिकेट में क्या ही रखा है’.यह भी पढ़ें: थिएटर मालिक ने विजय देवरकोंडा को बताया ‘अहंकारी’, अब मांगी माफी तो एक्टर ने पैर छूकर लगाया गले

बता दें नकुल मेहता और दिशा परमार की जोड़ी इन दिनों ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ सीरियल में लोगों को काफी पसंद  रही हैं. नकुल शो में राम नामक किरदार निभा रहे हैं तो दिशा प्रिया के रोल में हैं.

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला , यूजर्स बोले- ‘आज ऋषभ पंत नहीं खेल रहा’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply