‘बिग बॉस 13’ में शहनाज गिल के कौवों से बात करने पर उर्फी जावेद ने कहा था ‘पागल’, पूराना वीडियो हुआ वायरल

उर्फी जावेद के लुक को पसंद किया जाता है वही वह अपने लुक को कारण कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं. ट्रोलर्स उर्फी (Urfi Javed) पर भद्दे कमेंट्स तो करते ही हैं. इसके अलावा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बेबाक बयानो और खुल कर अपने विचार को सामने रखने की वजह से भी चर्चा में आ जाती हैं. ऐसे ही एक बार उर्फी जावेद शहनाज गिल के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं. उस समय उर्फी जावेद ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को 'पागल' तक कह दिया है. 

  |     |     |     |   Updated 
‘बिग बॉस 13’ में शहनाज गिल के कौवों से बात करने पर उर्फी जावेद ने कहा था ‘पागल’, पूराना वीडियो हुआ वायरल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं वह हमेशा अपने यूनिक लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. उर्फी जावेद अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती है. जहा उर्फी जावेद के लुक को पसंद किया जाता है वही वह अपने लुक को कारण कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं. ट्रोलर्स उर्फी (Urfi Javed) पर भद्दे कमेंट्स तो करते ही हैं. इसके अलावा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बेबाक बयानो और खुल कर अपने विचार को सामने रखने की वजह से भी चर्चा में आ जाती हैं. ऐसे ही एक बार उर्फी जावेद शहनाज गिल के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं. उस समय उर्फी जावेद ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को ‘पागल’ तक कह दिया है.

Urfi Javed
Urfi Javed

कौवों से बात करते हुए शहनाज गिल

दरअसल, सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की फेम शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) ने शो में अपने चुलबुले से  कई लोगों का दिल जीता था. शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) बिंग बॉस 13 में सलमान खान की भी फेवरेट कंटेस्टेंट थीइस सीजन के लिए शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) को आज भी याद किया जाता है. फैस शो में उनके अंदाज के दीवाने हो गए थे शो में रहते हुए शहनाज गिल को अक्सर कौवों से बात करते हुए देखा गया था.यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill
Urfi Javed
Urfi Javed

उर्फी जावेद ने शहनाज गिल को कहा पागल

वही करण जौहर के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का एक पुराना वीडियो यूट्यूब शॉर्ट्स पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमे उर्फी जावेद (Urfi Javed) , शहनाज  (Shehnaaz Gill) के उसी पल को याद करते हुए रिद्धिमा पंडित से बात करती दिखाई दे रही थी. वीडियो में उर्फी जावेद कहती दिख रही थी. ‘मैंने देखा था एक एपिसोड, जिसमें शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) कौवों से बात कर रही थी. मैंने देखा और मुझे लगा ये पागल हो गई है क्या? क्या कर रही है ये, अब मुझे समझ आता है पागल वो नहीं है, पागल उसको बना दिया गया था. हमको भी लगता है किसी मक्खी से दोस्ती कर लें यहां पर. हम दोस्त बना लें किसी मक्खी को. मक्खियों से बातें करें, कीड़े-मकोड़ों से बात करें. सच बता रहे हैं  इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कचरा फेंकने वाली पॉलीथिन से बनी ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को मिल रहा है लोगों का ऐसा रिएक्शन, आलिया और रणबीर का चला जादू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply