Imlie: ये हसीना बनेगी ‘इमली’ की बेटी, लीप के बाद शो में होगी दमदार एंट्री

सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान स्टारर 'इमली' (Imlie) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो की टीआरपी की बात की जाए तो ये उस मामले में भी टॉप 5 में बना हुआ है.

  |     |     |     |   Published 
Imlie: ये हसीना बनेगी ‘इमली’ की बेटी, लीप के बाद शो में होगी दमदार एंट्री

Imlie: सीरियल ‘इमली’ इन दिनों काफी चर्चित हो रहा है. शो के सभी किरदार लोगों का दिल जीत रहे हैं. सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान स्टारर ‘इमली’ (Imlie) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो की टीआरपी की बात की जाए तो ये उस मामले में भी टॉप 5 में बना हुआ है. वहीं अब इस सीरियल में एक ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

‘इमली’ शो में अब जल्द ही दर्शकों को जनरेशन लीप देखने को मिलेगा. ‘इमली’ (Imlie) को अब 20 साल आगे बढ़ाने की बात सामने आ रही है, जिसकी वजह से जहां कुछ पुराने किरदारों की छुट्टी होने वाली है. इस जनरेशन लीप के चलते शो में अब नए किरदारों की एंट्री होगी. ‘इमली’ के लिए एक हसीना को अप्रोच भी किया गया है, जो पहले भी स्टार प्लस का हिस्सा रह चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान को बड़ा झटका! आखिर नेटफ्लिक्स ने कम कीमत देकर ही खरीदे ‘लाल सिंह चड्ढा’ के OTT राइट्स

जी हां, अब टीवी की चर्चित हसीना मेघा चक्रवर्ती (Megha Chakraborty) की बात कर रहे हैं. मेघा जल्द ही ‘इमली’ के अपकमिंग सीजन में धमाकेदार एंट्री करने जा रही हैं. हालांकि अभी तक उनके किरदार को लेकर कोई भी जानकारी नहीं मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेघा चक्रवर्ती आगे चलकर चीनी का किरदार निभा सकती हैं, लेकिन अभी तक उनकी एंट्री को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:  Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट केस में गोवा पुलिस का बड़ा खुलासा, कहा- पार्टी के बाद जबरन कुछ पिलाया गया

सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान स्टारर ‘इमली’ को लेकर कहा जा रहा था कि इस 20 साल जनरेशन लीप के चलते शो से इन दोनों कलाकारों की छुट्टी हो जाएगी. अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक केवल फहमान खान ‘इमली’ को अलविदा कहेंगे. हालांकि उनकी रिप्लेसमेंट से उनके चाहने वाले बिलकुल भी खुश नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने शेयर की बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की झलक, कपड़ों पर लिखा है ये ‘ख़ास’ नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply