Bigg Boss 11 के कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी बने करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ का हिस्सा, वरूण धवन के साथ आएंगे नजर

हितेन बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। अभी हाल ही में हितेन ने एक इंटरव्यू में फिल्म कंलक का हिस्सा बनने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उन्हें वरूण आलिया और फिल्क के बारी कलाकारों के साथ काम करने में मजा आ रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 11 के कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी बने करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ का हिस्सा, वरूण धवन के साथ आएंगे नजर
हितेन फिल्म कंलक का हिस्सा हैं।

छोटे पर्दे में शानदार अभिनय करने वाले अभिनेता हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) अब जल्द ही बड़े पर्दे में नजर आएंगे। हितेन बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। अभी हाल ही में हितेन ने एक इंटरव्यू में फिल्म कलंक का हिस्सा बनने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उन्हें वरूण आलिया और फिल्क के बारी कलाकारों के साथ काम करने में मजा आ रहा है।

हितेन तेजवानी ने हालही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिये एक इंटरव्यू में बताया कि वो करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म कलंक का हिस्सा हैं। उन्हें फिल्म की शूटिंग में मजा आ रहा है। वो फिल्म के सभी स्टारकास्ट के साथ शूटिंग को एन्जॉय कर रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि लोग उन्हें छोटे पर्दे के सीरियल से जानते हैं तो उन्हें घुलने मिलने में आसानी हुई।

बिग बॉस से निकलने के बाद हितेन तेजवानी को ढेरों मौके मिल रहे हैं। इसी के चलते हितेन तेजवानी एक मर्डर मिस्ट्री शो ‘द इन्वेस्टिगेशन’ में एसीपी का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। ये शो मुंबई ब्रांच के अधिकारी की यात्रा के चारों ओर घूमती है। शो में हितेन तेजवानी की पत्नी का किरदार लीना जुमानी निभाती हुईं नजर आएंगी।

वहीं बताते चलें कि संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरूण धवन और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार फिल्म में नजर आएंगे। करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित ‘कलंक’ इस साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके साथ ही आगामी फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना था कि अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म अद्भुत फिल्म होगी। सोनाक्षी ने मंगलवार को यस बैंक के फुटबॉल लेजेंड्स कप लॉन्च के मौके पर संवाददाताओं से यह बात कही थी। फिल्म के बारे में सोनाक्षी ने कहा था, “फिल्म की शूटिंग का अनुभव शानदार रहा। मुझे लगता है कि यह अद्भुत फिल्म होगी। मैं इसमें अलग तरह का किरदार निभा रही हूं।”

हितेन तेजवानी और उनकी पत्नी गौरी प्रधान का देखिए ये वीडियो…

देखिए हितेन तेजवानी की अन्य तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply