हिप-हिप हुरे शो के एक्टर पूरब कोहली बने दूसरे बार पिता, पत्नी लूसी ने दिया प्यारे से बेटे को जन्म

रंग दे बसंती और रॉक ऑन जैसी शानदार फिल्मे करने के साथ-साथ शो हिप-हिप हुरे में नजर आने वाले पूरब कोहली के घर एक बेटे का जन्म हुआ है। उनकी पत्नी लूसी ने 26 जनवरी को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था।

Purab Kholi
पूरब कोहली (इंस्टाग्राम)

टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले एक्टर पूरब कोहली के घर एक नन्हा मेहमान आया है। पूरब कोहली की पत्नी लूसी पेटन ने 26 जनवरी के दिन एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था, लेकिन एक्टर ने अपनी ये खुशी सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ रविवार के दिन शेयर की है। शेयर की गई फोटो के अंदर पूरब की गोद में उनका बेटा नजर आ रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में पूरब अपने बेटे को सीने से लगाए हुए नजर आ रहे हैं। अपने इस पोस्ट के जरिए उन्होंने लोगों को बताया कि उनके प्यारे बेटे का जन्म 26 जनवरी के दिन हो गया था। इसके साथ ही हम आपको इस बात की भी जानकारी दे दे कि पूरब पहले से ही एक बेटी के पिता है। यानी अब वो दो क्यूट-क्यूट से बच्चों के पापा बन चुके हैं। पूरब और लूसी की बेटी का जन्म दोनों की शादी से पहले ही हो गया था। इसके बाद जब उनकी बेटी थोड़ी बड़ी हुई तो दोनों ने शादी कर ली थी। ऐसे में दो बच्चों के पापा बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलकती है।

देखिए पूरब और उनके बेटे की तस्वीर

बेटी के जन्म के बाद शादी करने के फैसले को लेकर पूरब ने खुलकर अपनी बात रखी थी। एक्टर का कहना था कि वह चाहते थे कि उनकी प्यारी से बेटी अपने पैरों पर खड़ी होकर उनकी शादी देख सकें। पूरब ने अपनी बात में कहा कि जब लूसी ने उन्हें पहली बार मां बनाने वाली बात बताई थी, तो वो इससे बहुत खुश हुए थे। हम पर इस दौरान शादी करने का प्रेशर था, लेकिन हम ऐसा नहीं करना चाहते थे।  क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि हमारा बच्चा कभी ये चीज महसूस न करें कि हमने शादी इसलिए कि क्योंकि वो हमारी जिंदगी में एंट्री करने वाला था।

यहां नजर डालिए पूरब कोहली की कुछ तस्वीरों पर

View this post on Instagram

House of small wonder 💜 #Berlin

A post shared by Purab H Kohli (@purab_kohli) on

यहां देखिए हैंडसम पूरब

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खूबसूरत तस्वीरें

Leave a Reply