छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगी हिना खान, निभाएंगी ये रोल

हिना खान सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में एक विलेन का किरदार निभा रही हैं...

Author   |     |     |     |   Updated 
छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगी हिना खान, निभाएंगी ये रोल

अपने करियर में शानदार मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में भी कदम रखने वाली है। ये रिश्ता क्या कहलाता है से लेकर बिग बॉस तक के सफर में उनका शानदार प्रदर्शन लोगों ने देखा। वहीं, हिना खान अब एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में एक विलेन का किरदार निभा रही हैं। लेकिन इस बार हिना खान फिल्मों में कदम रखने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने दी है।

हिना खान ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इस खबरों की पुष्टि की है और यह भी बताया कि फिल्म किस बारे में है। हिना ने कहा, “यह एक महिला पर केंद्रित कहानी है। मुझे इस चीज से भी प्यार है कि यह एक समय और स्थान पर स्थापित है, जहां हम शहर के जीवन, प्रौद्योगिकी, रोजमरा की भीड़ और कॉम्पिटिशन की हलचल से दूर हैं। मैं भी रोमांचित हूं खुद को एक नए ब्रांड के जरिए चुनौती देने के लिए।’ यानी इससे यह तय हो गया कि हिना खान जल्द ही बड़े पर्दे पर आएगी।

बताते चलें कि हिना खान जिस फिल्म में काम करने वाली है उसका सेट कश्मीर में लगेगा जिसमें 90 के दशक का माहौल दिखाया जाएगा। इस फिल्म में एक्ट्रेस हिना खान एक जिम्मेदार और आत्मनिर्भर लड़की का रोल निभाएंगी। इस फिल्म को हुसैन खान द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और राहत काजमी इसके निर्माता हैं। फिल्म को शक्ति सिंह के साथ राहत ने लिखा है।

हिना खान सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ जुड़ी होती हैं। हाल में ही हिना खान ने पब्लिक डिमांड पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। हर बार की तरह जहाँ उन्हें खूबसूरत, फैबुलस जैसे कॉम्प्लिमेंट्स मिले तो वहीं, कुछ लोगों ने हिना खान को पागल बता दिया| जी हाँ! कुछ लोगों ने हिना खान को सायकोलॉजिस्ट तक पहुँचने की सलाह दे डाली।

देखिए हिना खान की खूबसूरत तस्वीरें…

इस तस्वीर में हिना खान का दिखा प्यार लुक…

View this post on Instagram

🌻🌻🌻

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

ये है हिना खान का हॉट अंदाज…

हमेशा से ही स्टाइलिश रही हैं हिना खान…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply