हिना खान इस दिन करेंगी ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का आखिरी एपिसोड शूट, अब सीरियल में होगी इस कैरेक्टर की एंट्री

'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस हिना खान इस सीरियल का आखिरी एपिसोड जल्द ही शूट करने वाली हैं। उनके जाने के बाद इसमें एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। जानिए कौन है वो।

Author   |     |     |     |   Updated 
हिना खान इस दिन करेंगी ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का आखिरी एपिसोड शूट, अब सीरियल में होगी इस कैरेक्टर की एंट्री
हिना खान सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कमोलिका का किरदार निभा रही हैं (फोटो:विरल/मानव)

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस हिना खान के सीरियल छोड़ने की खबर लंबे समय से आ रही थी। कुछ वक्त पहले ही इस बात की पुष्टि हुई थी। ताजा जानकारी के मुताबिक ये एक्ट्रेस जल्द ही अपने हिस्से की आखिरी शूटिंग पूरी कर इसे अलविदा कह देंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान इस सीरियल को मार्च के आखिर तक छोड़ने वाली थी, लेकिन मौजूदा ट्रैक में उनका रोल बढ़ने की वजह से अब ये मई महीने तक इसकी शूटिंग करेंगी। ये इसके आखिरी एपिसोड की शूटिंग 12-13 मई को करेंगी। आपको बता दें कि कोमोलिका के किरदार में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

हिना खान के ‘कसौटी जिंदगी की 2’ छोड़ने के बाद सबसे बड़ा सवाल उठता है कि इस सीरियल में अब कौन-सी एक्ट्रेस ये रोल निभाएंगी। इस किरदार में क्या नई वैम्प वैसा ही जादू चला पाईगी। ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल ये एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 की तैयारियों में जुट चुकी हैं। गौरतलब हो कि ये जल्द ही फिल्म ‘लाइन्स’ से बड़े पर्दे पर दस्तक देंगी।

आपको बता दें कि हाल ही में एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कसौटी जिंदगी की सीरियल के पहले सीजन का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के जरिए उन्होंने कहा कि सीरियल में मिस्टर बजाज का किरदार लाने का वक्त आ गया है। इसके लिए नए चेहरे की तलाश जारी है। अब कोमोलिका की जगह मिस्टर बजाज प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में तूफान लाएंगे।

वीडियो में देखिए हिना खान कैसे अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल हो गईं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply