हिना खान, शिल्पा शिंदे, सुनील ग्रोवर, अर्शी खान और इश्कबाज़ की खास ख़बरें

आज की खास ख़बरों में हिना खान, शिल्पा शिंदे, सुनील ग्रोवर, अर्शी खान

Author   |     |     |     |   Published 
हिना खान, शिल्पा शिंदे, सुनील ग्रोवर, अर्शी खान और इश्कबाज़ की खास ख़बरें
खास ख़बरों में हिना खान, शिल्पा शिंदे, सुनील ग्रोवर, अर्शी खान

टीवी इंडस्ट्री में मची है ख़बरों की उथलपुथल। इसीलिए आपके लिए लेकर आए है आज की खास खबरे.. जहां शिल्पा शिंदे और सुनील का हॉट रेन डांस हो रहा है वायरल। इश्कबाज़ की फॅमिली में आएगा एक नया ट्वीट्स। मदर्स डे पर अर्शी खान हो गयी इमोशनल। वहीं हिना खान को सोशल मीडिया किया गया ट्रोल। तो विस्तार में देखते है आज की खास खबरें…

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर के रेन डांस ने पानी में किया रोमांस। सुनील ग्रोवर और शिल्पा का ये डांस इंटरनेट पर मचा रहा है धूम। वैसे शिल्पा ने इस गाने में रेड कलर की पहनी है साड़ी वहीं सुनील ग्रोवर का दिखा एक अलग ही अंदाज। वीडियो में दोनों ने फिल्म ‘हम तुम’ के गाने ‘सांसों को सांसों’ में पर किया डांस। हॉटनेस की हदें पार कर शिल्पा शिंदे ने डांस फ्लोर पर लगादी आग। दोनों की केमिस्ट्री देख कर खुदको भूल जायेंगे आप। कॉमिडी शो ‘धन धना धन’ में नज़र आ रही इस जोड़ी पर लोग कायल हो रहे है। इटरनेट पर वायरल इस विडियो में दोनों की जोड़ी काफी कमाल की दिख रही। बता दें कि यह ऑरिजनल गाना सैफ अली खान और रानी मुखर्जी पर फिल्माया गया है।

इश्कबाज में अनिका और शिवाय के बिच सबकुछ ठीक होने के बाद अचानक से दादी की दोस्त की एंट्री हुई है। दादी के ये दोस्त काफी गुणी हैं और उन्होंने सभी को आइसक्रीम बना कर खिलाई। वहीं दादी की सेहली की मीठी मीठी बातों में उलझ रहे है इश्कबाज़। दादी ने घर आते ही कॉन्फिडेंस से ओबरॉय फॅमिली को अपने मायाजाल में फंसा लिया। और अपने किचन वाले नुक्से से घर की लेडिस को काबू में कर लेती है। अभी ज्यादा समय नहीं हुआ था कि दादी की दोस्त का एक नया चहरा सामने आया। दादी ने रुद्र के सारे गैजेट्स चोरी कर लिए और उनकी ये करतूत कैमरे में कैद हो गई। आगे जानने वाली बात ये होगी कि आखिर दादी की सहेली ने ऐसा क्यों किया। क्या वो वाकई चोर हैं या फिर इसके पीछे की वजह कोई और है। खैर, ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा।

आवाम की जान के नाम से मशहूर अर्शी खान हाल ही में हो गईं इमोशनल । दरअसल मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को याद करते हुए अर्शी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। बीते कल मदर्स डे था जिसे सभी बच्चो ने मनाया। कल पूरी दुनिया में मदर्स डे मनाया गया ऐसे में अर्शी खान कैसे पीछे रह सकती थी उन्होंने भी अपनी माँ के लिए चंद लाइने कही जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर कि। जिसे उनके फैंस कर रहे हैं बेहद पसंद। जबकि अर्शी ने इस वीडियो के जरिये हाल ही विकास गुप्ता से हुई उनकी अनबन को भी सुलझाने की कोशिश की। दरअसल अर्शी ने जो वीडियो शेयर किया है उसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया कुछ ऐसा कैप्शन। Happy mothers day Mrs nadira Sultan ammi jaan @gupta.sharda इस वीडियो में वह बहुत ही इमोशनल नजर आई। आपको बता दें कि शारदा गुप्ता विकास की मां का नाम है।

Happy mothers day Mrs nadira Sultan ammi jaan @gupta.sharda 😋

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

 

छोटे परदे की बहु हिना खान अब हो गयी है ट्रोल का शिकार। दरअसल हिना ने मदर्स डे पर कुछ ऐसा कर दिया जिस वजह से उनके फैंस थोड़े से नजर हो गए। और ट्रोलर्स को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया। सब की तरह हिना खान ने भी सोशल मीडिया पर अपनी मॉ की फोटो शेयर की। फिर भी वो हो गयी ट्रोल । हिना ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी माँ और मासी के साथ वाली फोटोज शेयर की। जिस के कैप्शन में हिना ने लिखा एक प्यारा मेसेज। इसी के साथ हैशटैग में दूसरे कंपनी के नाम को भी लिख दिया। मदर्स डे पर अपनी माँ से ज्यादा कंपनी के प्रमोशन पर ध्यान दिया ऐसा ट्रोलर्स का है मानना। अब हिना ने कंपनी के हैशटैग क्यों डाले यह तो बस हिना ही जाने। वैसे इनदिनों हिना खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी है।

खैर, यह तो थी आज की खास ख़बरें। अब आप ही बताइए हिना को ट्रोल कर फैंस ने सही किया ? वही शिल्पा शिंदे का हॉट रेन डांस कैसे लगा? नीचे कमैंट्स करें।

Story Author: मनीषा वतारे

मनीषा वतारे
Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply