हिना खान इंडो- हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में निभाएंगी ये किरदार, हाथ में धनुष लिए शिकार करती आईं नजर

हिना खान ने अपने फैंस के बीच अपनी इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड से जुड़ा अपना पहला लुक शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस का बिल्कुल अलग ही अंदाज देखने को मिला।

Author   |     |     |     |   Published 
हिना खान इंडो- हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में निभाएंगी ये किरदार, हाथ में धनुष लिए शिकार करती आईं नजर

भले ही इस वक्त एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan)टीवी की दुनिया से दूर है। लेकिन वो अपने फैंस के बीच खुद से जुड़ी चीजें अपडेट करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के बीच एक ऐसी खबर शेयर की है जोकि उनकी एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी थी। दरअसल एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी आने वाली इंडो- हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड (Country of Blind) में अपने लुक से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की है। फैंस उनकी शेयर की गई तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं।

हिना खान (Hina Khan Indo-Hollywood Film) ,ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मिलिए गोशा से, मेरा पहला इंडो- हॉलीवुड प्रोजेक्ट, डायरेक्टेड बाय  वन एंड ओनली राहत काज़मी, कंट्री ऑफ ब्लाइंड’। तस्वीरों में हिना खान आदिवासी गेटअप में नजर आईं हैं। उन्होंने जानवरों की खाल और फरों से बने हुए कपड़े पहने हैं। वहीं, कुछ तस्वीरों में वो धनुष पकड़े हुए एक साहसी लड़की की तरह दिखाई दी हैं।

देखिए हिना खान का अलग ही अवतार

इसके साथ की तस्वीरों में हिना खान की आंखे ग्रीन कलर की दिखाई दे रही हैं। ऐसा कहा गया है कि फिल्म  कंट्री ऑफ ब्लाइंड में एक्ट्रेस एक दिव्यांग लड़की का रोल करती हुई नजर आएंगी, जिसका नाम होगा गोशा। हिना खान ने अपने रोल के लिए काफी मेहनत की है और यहां तक की दिव्यांग स्कूल में भी ट्रेनिंग ली है। वैसे हिना खान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार करेंगे। आपको बताते चलें कि हिना ने लाइन्स के साथ फिल्मों की दुनिया में डेब्यू किया था।

देखिए कैसे अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरगी हिना

हिना खान हर रोल बैठती है फिट

गुस्से में दिखाई देती हिना खान

आंखों में दिखे कुछ कर दिखाने के सपने

Kasautii Zindagii Kay: हिना खान की जगह ले सकती हैं करिश्मा तन्ना-गौहर खान, कोमोलिका के रोल के लिए दिया टेस्ट

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply