हिना खान ने खोली जसलीन के सामने अनूप जलोटा की पोल, अब रिश्ते में आएगा ये नया मोड़

Anup Jakota ने तोडा Jasleen Matharu का दिल, Hina Khan ने लगाया आरोप शो के लिए बनायीं थी झूठी जोड़ी

Anup Jakota ने तोडा Jasleen Matharu का दिल, Hina Khan ने लगाया आरोप शो के लिए बनायीं थी झूठी जोड़ी
Anup Jakota ने तोडा Jasleen Matharu का दिल, Hina Khan ने लगाया आरोप शो के लिए बनायीं थी झूठी जोड़ी

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू जबसे बिग बॉस के घर में अपने रिश्ते की बात कही है तबसे दोनों ने सुर्ख़ियों में अपनी जगह बनायी है| हाल में ही हिना खान बिग बॉस के घर में गयी थी| जहाँ पर उन्होंने बाहर अनूप जलोटा द्वारा दिए गए इंटरव्यू के आधार पर जसलीन से पूछा कि बिग बॉस में आने के लिए आपने अनूप जी के साथ झूठा रिश्ता बनाया| जसलीन ने कहा कि अगर मैंने उनसे ऐसे फेक रिश्ता बनाया होता तो कहीं न कहीं सभी के सामने आ गयी होती| जसलीन ने कहा किसी लड़की के लिए ये बहुत बड़ी बात है क्योंकि हम दोनों के बीच उम्र का बहुत बड़ा फासला है| जसलीन ने कहा मैं घर में आपके साथ डेट पर जा रही हूँ आपको किस कर रही हूँ तो आखिर ये कैसा रिश्ता है| अनूप जी मैं आपसे बहुत ही नाराज़ हूँ| अब ये देखना बहुत ही इंट्रेस्टिंग होगा कि बाहर आने के बाद भी जसलीन मथारू और अनूप जलोटा का रिश्ता बरकरार होगा या नहीं|

बिग बॉस के घर से पिछले हफ्ते बेघर हो जाने के बाद अनूप जलोटा कई तरह के नए खुलासे करते हुए नजर आ रहे है। हाल ही में उन्होंने अपने और जसलीन मथारू के रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि उनका औऱ जसलीन का रिश्ता सिर्फ संगीत के जरिए जुड़ा हुआ है, लेकिन जसलीन को ये बात हजम होती हुई नजर नहीं आ रही है। शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस के घर में जाने के बाद जसलीन से इस बारे में बात की, जिसके बाद से जसलीन कोई काम और टास्क सहीं से नहीं कर पाई।

दरअसल बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता को शो में तड़का लगाने के लिए भेजा गया था। शो के एक एपिसोड में दिखाया गया कि शिल्पा शिंदे जसलीन को बताती है कि अनूप जलोटा ने उनके रिश्ते को सिर्फ संगीत के आधार पर जुड़ा हुआ बताया है। ये सुनने के बाद जसलीन का दिमाग काम करना बंद हो जाता है।

जसलीन श्रीसंत और शिवाशीष से इस बारे में बात करते हुए कहती हैं कि अनूप जी ने बाहर जाकर इंटरव्यू में बोला है कि हमारा रिश्ता सिर्फ म्यूजिकल है। मुझे पुछना है यार। मेरा दिमाग थोड़ा उस तरफ चला गया है। ये बिल्कुल गलत है। मेरा दिमाग इस वक्त वहीं चल रहा है। वो ऐसे कैसे बोल सकते है। हां ये गलत है ना।

NEXT STORY

Leave a Reply