हिना खान ने खोला राज, बताया आखिर क्यों एक्ट्रेस शुभवी चोकसी ने उन्हें मारा था थप्पड़

कैसाटी जिंदगी की 2 सीरियल को हिना खान जल्दी ही अलविदा कहने वाली हैं। इससे पहले हिना खान और उनकी को स्टार शुभवी चोकसी के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
हिना खान ने खोला राज, बताया आखिर क्यों एक्ट्रेस शुभवी चोकसी ने उन्हें मारा था थप्पड़
हिना खान ने बताया शुभवी चोकसी ने क्यों मारा थप्पड़ (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कैसाटी जिंदगी की 2 सीरियल को हिना खान जल्दी ही अलविदा कहने वाली हैं। इससे पहले हिना खान और उनकी को स्टार शुभवी चोकसी के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। एक्ट्रेस शुभवी चोकसी ने हिना खान को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद उन्होंने ऐसा करने पर हिना खान से माफी मांगी और उन्हें फुल के साथ एक माफी वाला कार्ड भी भेजा। खुद हिना खान ने इसके बारे में अपने फैंस को बताया। साथ ही इस बात का भी खुलासा किया की आखिर शुभवी चोकसी ने उन्हें थप्पड़ क्यों पड़ा।

हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात का जिक्र किया कि आखिर शुभवी उनसे माफी क्यों मांग रही हैं। हिना खान ने बताया कि कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल की शूटिंग के दौरान शुभवी को उन्हें थप्पड़ मारना था। लेकिन हिना खान की को स्टार शुभावी ने इस पल को गलत तरीके से ले लिया और हिना खान को  कस के थप्पड़ मार दिया। हिना खान ने बताया कि ऐसा करने के बाद शुभवी काफी परेशान हो गई थी। इतना ही नहीं उन्होंने हिना खान के लिए एक फुलों का गुलदस्ता और एक माफी मांगने वाला कार्ड भेजा। इसके बाद हिना खान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उन्होंने शुभवी को माफी कर दिया है और वो उनसे गुस्सा नहीं हैं।

यहां देखिए हिना खान का वीडियो…

वहीं, आपको बताते चले कि हिना खान जल्द ही फिल्म लाइन्स के साथ अपना फिल्म करियर शुरु करने वाली हैं। वहीं, सबसे खास बात ये है कि अपनी पहली फिल्म लाइन्स का पहला लुक एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाने वाली हैं। अपनी फिल्म को लेकर हिना खान काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, पहले अपने किए गए कई कमेटमेंट के चलते हिना खान कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल से कुछ वक्त का ब्रेक ले वाली हैं। वेल आप हिना खान को कितना मिस करने वाले हैं ये हमें कमेंट करके आप बात सकते हैं।

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply