एकता कपूर के बाद हिना खान ने कुछ ऐसे दिया कोमोलिका डॉल को लेकर रिएक्शन, देखते ही कह उठेंगे-वाह

हिना खान ने अपने किरदार यानी कोमोलिका के डॉल वाली तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। एक तस्वीर में उन्होंने वाउव लिखा तो दूसरी तस्वीर में उन्होंने हाथ जोड़ने वाला साइन लगाया हुआ था।

Author   |     |     |     |   Updated 
एकता कपूर के बाद हिना खान ने कुछ ऐसे दिया कोमोलिका डॉल को लेकर रिएक्शन, देखते ही कह उठेंगे-वाह
हिना खान ने कोमोलिका डॉल पर दिया रिएक्शन ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कसौटी जिंदगी की 2 के किरदार इन दिनों अपने फैंस के दिलों पर जबरदस्त तरीके से राज कर रहे हैं। यहीं वजह है कि तैमूर अली खान की डॉल सामने आने के बाद अब कोमोलिका और प्रेरणा की डॉल भी मार्केट में  आना शुरु हो गई है। जैसे ही ये बात एकता कपूर को पता चली तो उन्होंने कोमोलिका और प्रेरणा वाली डॉली की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। वहीं, इस फैंस द्वारा मिले प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद किया। वहीं, अब इस पर हिना खान का रिएक्शन सामने आया है। हिना खान सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं।

हिना खान ने अपने किरदार यानी कोमोलिका के डॉल वाली तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। एक तस्वीर में उन्होंने वाउव लिखा तो दूसरी तस्वीर में उन्होंने हाथ जोड़ने वाला साइन लगाया हुआ था। दोनों इंस्टाग्राम स्टोरी देखकर हिना खान की खुशी का अंदाज लगाया जा सकता है कि वो इससे कितनी खुश हैं। वहीं, आपको बताते चलें कि हिना खान जल्द ही सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 से ब्रेक लेने वाली हैं। अपने पहले किए गए कमेटमेंट के चलते हिना खान शो से कुछ वक्त के लिए गायब रहेंगी।

यहां देखिए हिना खान का रिएक्शन…

इसके साथ ही हम आपको बताते चलें कि हिना खान की पहली फिल्म का लाइन्स का पहला लुक जल्द ही जारी कर दिया जाएगा। एक्ट्रेस की फिल्म से जुड़ा पहला लुक कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाने वाला है। इस पल के लिए एक्ट्रेस हिना खान काफी एक्साइटेड हैं साथ ही उनके फैंस भी।

यहां देखिए हिना खान का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply