हिना खान इसलिए कहेंगी कसौटी जिंदगी की 2 को अलविदा, बॉलीवुड के इस फेमस डायरेक्टर की फिल्म में आएंगी नजर

हिना खान ने फिल्म मेकर विक्रम भट्ट की फिल्म को साइन कर लिया है। विक्रम भट्ट की फिल्म वुमन सेन्ट्रल होगी। ऐसे में इस प्रोजक्ट के लिए हिना खान को अपना समय देना होगा। इसी के चलते उन्होंने कसौटी जिंदगी की 2 से कुछ वक्त का ब्रेक लेने की सोची है।

hina khan
विक्रम भट्ट की फिल्म में नजर आएंगी हिना खान ( फोटो साभार -इंस्टाग्राम)

कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान इस वक्त कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं, लेकिन जल्द ही वो इस सीरियल को अलिवदा कह देंगी। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म की वजह से हिना खान ये सीरियल छोड़ रही हैं। हिना खान अप्रैल की महीने के बाद से ही इस सीरियल में नजर नहीं आएंगी। ऐसे में उनके फैंस उन्हें काफी याद करने वाले हैं। ऐसे में 2019 का साल हिना खान के लिए खास होने वाला है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक हिना खान अप्रैल के बाद से कसौटी जिंदगी की 2 में नजर नहीं आएंगी। इसकी असली वजह सामने आ गई है। दरअसल हिना खान ने फिल्म मेकर विक्रम भट्ट की फिल्म को साइन कर लिया है। विक्रम भट्ट की फिल्म वुमन सेन्ट्रल होगी। ऐसे में इस प्रोजक्ट के लिए हिना खान को अपना समय देना होगा। इसी के चलते उन्होंने कसौटी जिंदगी की 2 से कुछ वक्त का ब्रेक लेने की सोची है। फिलहाल बाकी कास्ट के बारे में कुछ भी पता नहीं लग पाया है, लेकिन इस फिल्म में हिना खान लीड रोल में नजर आएंगी। विक्रम भट्ट अपनी फिल्म 1920 और हेट स्टोरी के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ये हिना खान की दूसरी फिल्म होगी।

एक सोर्स का कहना है कि विक्रम ने हिना खान को साइन कर लिया है, और यह एक वुमन सेंट्रिक फिल्म होने वाली है।” हालांकि, फिल्म के दूसरे एक्टर नहीं चुने गए हैं। बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही हिना खान को उनकी दूसरी फिल्म भी मिल गयी। इस बीच, कसौटी ज़िन्दगी की कहानी में हिना का कैरेक्टर खत्म हो जाएगा या फिर उसकी जगह कोई और लेगा| हिना खान इसके अलावा एक और फिल्म में भी हिना खान नज़र आएँगी जिसका नाम लाइन्स है। ये फिल्म कारगिल युद्ध पर आधारित है। इस फिल्म में फरीदा जलाल भी हैं। वैसे हिना खान को उनके फैंस काफी मिस करने वाले हैं।

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Leave a Reply