कसौटी जिंदगी की 2 में जारी रहेगा कोमोलिका यानी हिना खान का जलवा, जल्द ही सीरियल में होगी नई विलेन की एंट्री

कसौटी जिंदगी की 2 के लिए ऑडिशन जारी हैं, लेकिन वे एक नए कैरेक्टर के लिए किए जा रहे हैं, जो फिर से अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में कोमोलिका की जगह तुफान लाने का काम करेगा। इससे ये पता लग गया कि हिना खान कहीं नहीं जा रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
कसौटी जिंदगी की 2 में जारी रहेगा कोमोलिका यानी हिना खान का जलवा, जल्द ही सीरियल में होगी नई विलेन की एंट्री
कसौटी जिंदगी की 2 में बनी रहेंगी हिना खान ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

कसौटी जिंदगी की 2 में इस वक्त हिना खान कोमोलिका का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। इस सीरियल से हिना खान जल्द ही ब्रेक लेने वाली हैं। इसी बीच हिना खान को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही थी कि उनकी जगह सीरियल में कोई और एक्ट्रेस आएंगी, लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। बल्कि हिना खान के गैरमौजूदगी में एक नए विलेन की एंट्री एकता कपूर सीरियल में करने वाली हैं।

इसी मामले में खुलासा करते हुए स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, ‘ सीरियल के लिए ऑडिशन जारी हैं, लेकिन वे एक नए कैरेक्टर के लिए किए जा रहे हैं, जो फिर से अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में कोमोलिका की जगह तुफान लाने का काम करेगा।’ ऐसे में अब ये चीज साफ हो गई है कि हिना खान को उनके फैंस फिर से ब्रेक के बाद देख सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि हिना खान की जगह जल्द ही कसौटी जिंदगी की 2 में टीवी एक्ट्रेस आलीशा पंवार, अनीता हसनंदानी और क्रिस्टल डिसूजा नजर आएंगी, लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है। हिना खान को लोग कोमोलिका के किरदार में काफी पसंद कर रहे हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि हिना खान सीरियल से इसलिए ब्रेक ले रही हैं क्योंकि उन्हें डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म मिल गई है। फिल्म महिलाओं पर केंद्रित होगी। फिल्म में हिना खान लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म की बाकी कास्ट के बारे में अभी कुछ फिलहाल पता नहीं लग पाया है। हिना खान की बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ये उनकी दूसरी फिल्म होने वाली है। इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि हिना खान अप्रैल के महीने में सीरियल छोड़कर नहीं जा रही हैं, बल्कि वो मई के पहले हफ्ते तक सीरियल की शूटिंग करने वाली हैं।

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply