स्टार परिवार अवॉर्ड्स में नहीं दिखेगा हिना खान का कोमोलिका लुक

एकता कपूर हिना खान के कोमोलिका के किरदार पर से पर्दा स्टार परिवार अवॉर्ड के दौरान नहीं उठा रही है...

Author   |     |     |     |   Published 
स्टार परिवार अवॉर्ड्स में नहीं दिखेगा हिना खान का कोमोलिका लुक

एकता कपूर की क्लासिक लव स्टोरी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के-2’ को लोग काफी पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं। इस सीरियल में एरिका फर्नांडीस और पार्थ सम्थन प्ररेणा और अनुराग के किरदार को निभा रहे हैं। जिनकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है, लेकिन इस सीरियल को लेकर जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा की गई है वो रही कोमोलिका यानी हिना खान।

दरअसल ऐसा कहा जा रहा था कि एकता कपूर कोमोलिका के किरदार पर से पर्दा स्टार परिवार अवॉर्ड के दौरान उठाएंगी, लेकिन इसी बीच खबर आई है कि कोमोलिका के दमदार किरदार को एकता कपूर स्टार परिवार में सबके सामने नहीं लाएंगी। जोकि इस सीरियल को देख रहे लोगों के लिए एक दुख की खबर है, क्योंकि उन्हें थोड़ा और कोमोलिका को देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा। वहीं, इसके साथ ही यह खबर आई है हिना खान स्टार परिवार अवॉर्ड में परफॉर्मेस करती हुई दिखाई देंगी। इसी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जिसमें हिना खान कुछ काम करती हुई नजर आ रही हैं।

बताते चलें कि एकता कपूर ने इस पॉपुलर डेली सोप में एक बार फिर ‘अनुराग’ और ‘प्रेरणा’ की रोमांटिक लव स्टोरी को दिखाया है। इसके साथ ही ‘मिस्टर बजाज’ का जुनून और ‘कोमोलिका’ की साजिश भी फिर इस शो में नजर आने वाली है। ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ फेम एरिका फर्नांडिस श्वेता तिवारी की जगह ‘प्रेरणा’ का रोल निभाई रही हैं।

वहीं इस सीरियल के लिए हिना खान को ‘कोमोलिका’ का रोल ऑफर किया गया है। इस शो के जरिए हिना फिक्शन में दो साल बाद वापसी करेंगी। बता दें कि यह रिश्ता क्या कहलाता है से वह घर-घर में पॉप्युलर हो गई थीं। डेली शो छोड़ने के बाद वह बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दी थीं।

कोमोलिका के किरदार के लिए हिना खान ने एकता कपूर के सामने कुछ शर्तें रखी हैं। उन सारी शर्तों में एक शर्त यह भी है कि कोमोलिका का किरदार पूरी तरह से नेगेटिव नहीं होगा। इन शर्तों पर हिना खान ने कोमोलिका के किरदार करने के लिए हामी भरी है। खैर, कोमोलिका का किरदार कैसा होगा, यह देखना अब इंट्रेस्टिंग होगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply