हिना खान ने सुबह की पहली सेल्फी के साथ की अपने दिन की शुरुआत, जरा इन तस्वीरों में देखिए एक्ट्रेस का लुक

कसौटी जिन्दगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में कमोलिका के किरदार में हिना खान (Hina Khan) को सभी ने खूब पसंद किया। हिना खान ने आज सुबह अपनी एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें हिना सुबह-सुबह सूरज की रोशनी की चमक का मजा उठा रही हैं। यहां देखिए उनकी ये खूबसूरत तस्वीरें।

Author   |     |     |     |   Updated 
हिना खान ने सुबह की पहली सेल्फी के साथ की अपने दिन की शुरुआत, जरा इन तस्वीरों में देखिए एक्ट्रेस का लुक
हिना खान सुबह की पहली सेल्फी में खुद को कैद करते हुए (फोटो-इंस्टाग्राम)

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हिना खान (Hina Khan) हमेशा अपने फैंस के लिए खुद को अपडेट रखती हैं। हिना जो कुछ भी करती है वो अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करना नहीं भूलती। जी हां कसौटी ज़िन्दगी की (Kasautii Zindagii Kay 2) की कमोलिका कभी अपने लुक्स तो कभी अपने अंदाज से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके अलावा, हिना अपने सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के साथ लगातार बनी रहती है।

हिना खान लगातार अपने इंस्टाग्राम से अपने फैंस को अपडेट करना नहीं भूलती जिसका ताजा उदाहरण आज सुबह देखने को मिला। कसौटी ज़िन्दगी की के स्टार हिना खान ने अपने अंदाज में आज सुबह की शुरुआत की। हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक के बाद एक तस्वीर शेयर की। जिसमें हिना खान उगते हुए सूरज की चमक में ढलते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं की हिना खान वाइट टैंक टॉप और नीयन जैकेट पहने हुए है। इतना ही नहीं उन्होंने इस लुक के साथ नर्डी सन ग्लासेस को लगाये हुए है। सूरज की किरणों का आनंद लेते हुए हिना खान वाकई बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस देने के बाद हिना खान फिलहाल अभी अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। अपने बिजी शेड्यूल कुछ समय निकालकर हिना खान बीते कुछ दिनों पहले अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और अपनी दोस्त के साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म कलंक का लुफ्त उठाती हुई नजर आई थी।

यहां देखिए हिना खान का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़ें: पति हो तो ऐसा…जय भानुशाली अपनी बीवी का ऐसे रख रहे हैं खास ख्याल, बेबी के लिए ले रहे हैं लोरी क्लास

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply