हिना खान ने बताया कब करेंगी शादी…जानकर हो सकती है हैरानी

जानें कब दुल्हन बनेगी हिना खान

जानें कब दुल्हन बनेगी हिना खान
जानें कब दुल्हन बनेगी हिना खान

हिना खान के फैंस के साथ उनको बेइंतहा प्यार करनेवाला भी मौजूद है। यह और कोई नहीं बल्कि रॉकी जैसवाल है यह तो हम सभी जानते ही है। इसके अलावा आप यह भी जानते होंगे कि, हिना खान और रॉकी की पहली मुलाकत यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई। और वही से शुरू हुई हिना रॉकी की प्रेमकहानी। दोनों ने बिग बॉस के दौरान अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया| हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान जब हिना खान से पूछा गया कि वो शादी कब तक करने वाले हैं तो हिना खान ने जवाब दिया,” कुछ सालों बाद|”

यही नहीं बल्कि हिना खान को कुकिंग नहीं आती ऐसे में उन्होंने कहा कि जब शादी होगी तब सीख लुंगी|

बता दे, हिना खान से हमने एक खास बातचीत के दौरान बताया था कि , रॉकी जैसवाल ने उन्हें कैसे प्रपोज किया। जबकि उस प्यार भरे मोमेंट की बात हिना ने शेयर की। हिना ने बताया कि, रॉकी ने जिस दिन उन्हें प्रपोज किया उस दिन ऐसा कुछ होने की उन्हें कोई भी आईडिया नहीं थी। हिना के लिए यह बहुत प्यारा सरप्राइस था। हिना ने कहा कि, जब रॉकी मुझे प्रपोज कर रहे थे तब मुझे उस बात पर पहले विश्वास ही नहीं हुआ क्योंकि में इस बात के बिलकुल भी प्रीपेर नहीं थी। जब रॉकी ने मुझे प्रपोज किया तब में अपने आप को कंट्रोल नहीं कर सकी। लेकिन यह कोई प्रपोजल नहीं था हालांकि रॉकी ने जिस तरह से अपने प्यार का इजहार किया उससे में बेहद खुश हो गयी। मेरा खुदका काबू छूट गया और मेने एक झटके में ही रॉकी से आय लव यू टू कह दिया।

हिना और रॉकी हमेशा सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जाहिर करते दिखाई देते है। हालाँकि, नेशनल टीवी पर अपने रिलेशनशिप को लेकर हिना और रॉकी हमेशा गॉसिप का हिस्सा बनते है। वैसे तो आपने यह देखा ही होगा कि, बिग बॉस के घर में हिना का रॉकी के प्रति प्यार उमड़ता दिखा। दोनों को एक दूसरे के साथ इस तरह से रहते देख हिना के फैंस भी प्यार में पड़ने के चाह रखने लगे।वैसे हिना खान के फैंस उनके और रॉकी को साथ में देखना पसंद करते ही है। बता दे की हिना खान इंडियन टेलीविजन की 35 सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में भी शामिल हो चुकी हैं। लेकिन हिना खान ने जिस तरह की इमेज बिग बॉस-11 में बनाई है वह एकदम अलग है। शो में वे बहुत ज्यादा नेगेटिव हो गईं और लेकिन उनके फैन्स ने उनका साथ नहीं छोड़ा। अब देखना यह है कि इस इमेज के साथ हिना खान आगे कहां तक जाती है और वे कोई फिक्शन शो करेंगी या फिर नॉन फिक्शन के साथ दस्तक देंगी।

Leave a Reply