कसौटी जिंदगी की 2 छोड़ने वाली अफवाहों पर हिना खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ले रही हूं सिर्फ कुछ वक्त का ब्रेक

हिना खान ने कहा कि वह सीरियल को नहीं छोड़ रही हैं, बल्कि चार महीने का ब्रेक ले रही हैं। वो भी इसलिए क्योंकि उन्हें फिल्म की शूटिंग करनी है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा नहीं है कि वह वापस सीरियल में नहीं आएगी

Author   |     |     |     |   Updated 
कसौटी जिंदगी की 2 छोड़ने वाली अफवाहों पर हिना खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ले रही हूं सिर्फ कुछ वक्त का ब्रेक
कसौटी जिंदगी की 2 को छोड़ने पर हिना खान ने रखी बात ( फोटो साभार -इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस हिना खान को लेकर ऐसी खबर आ रही थी कि वो कसौटी जिंदगी की 2 को छोड़कर जाने वाली हैंं। इन सभी अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए हिना खान ने अपनी बात इंडियन टेली अवॉर्ड्स के दौरान रखी। हिना खान ने कहा कि वो इस सीरियल को छोड़कर नहीं जा रही है, बल्कि 4 महीने का ब्रेक ले रही हैं। बाकी की चीजें उनकी इस बात पर निर्भर करेंगी कि आगे की स्थिति क्या है?

हिना खान ने कहा कि वह सीरियल को नहीं छोड़ रही हैं, बल्कि चार महीने का ब्रेक ले रही हैं। वो भी इसलिए क्योंकि उन्हें फिल्म की शूटिंग करनी है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा नहीं है कि वह वापस सीरियल में नहीं आएंगी और यदि जरूरत पड़ी तो वह हमेशा सीरियल के लिए वापस लौटेंगी। हिना खान ने अपनी बात में यह भी कहा कि सब चीजे इस बात पर भी निर्भर करती है कि सीरियल चार महीने के बाद कैसा चल रहा है और वह किसी दूसरे सीरियल में बिजी हैं या नहीं। इसके साथ ही वह इस बात की भी उम्मीद करती है कि क्या पता की वो कसौटी जिंदगी की 2 के साथ-साथ कोई दूसरा शो भी कर पाएं। उन्होंने यह कहते हुए इन सभी बातों को क्लियर कर दिया कि  यह सब चीजे इस बात पर निर्भर करती है कि चार महीने बाद की स्थिति क्या होगी।

वहीं, आपको बताते चलें कि हिना खान जल्द ही डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी फिल्म में हिना खान लीड में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि हिना खान जल्द ही इस सीरियल को अलविदा नहीं कहेंगी। हिना खान कम से कम मई के पहले हफ्ते तक इस सीरियल से अलविदा नहीं कहेंगी। इससे यह साफ होता है कि हिना खान आने वाले वक्त में काफी बिजी रहने वाली हैं।

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply