ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर ने हिना खान संग शेयर की तस्वीर, दोनों कोस्टार के बीच दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हिना खान (Hina Khan) के एक कोस्टार संचित शर्मा (Sanchit Sharma) ने एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनके साथ हिना खान नजर आ रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर ने हिना खान संग शेयर की तस्वीर, दोनों कोस्टार के बीच दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग
संचित शर्मा और हिना खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

हिना खान (Hina Khan) ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ 8 साल तक काम किया। अक्षरा के किरदार में उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई। इस सीरियल को छोड़ने के बाद भी उनका इसके कई कोस्टार से वहीं बॉन्डिंग बनी रही और आए दिन ये एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें शेयर करते नजर आ जाएंगे। हाल ही में इस सीरियल के उनके कोस्टार रह चुके संचित शर्मा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो और हिना खान साथ में नजर आ रहे हैं।

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक की बहन नंदिनी के बेटे यश के किरदार में नजर आ चुके संचित शर्मा (Sanchit Sharma) हाल ही में दिल्ली गए थे। इस दौरान उनकी मुलाकात हिना खान से हुई। ये तस्वीर उसी वक्त की है। इसमें दोनों के बीच काफी मजबूत बॉन्डिंग नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इस एक्टर ने लिखा है, ‘एक ऐसा दोस्त जिसे भले आप हर रोज ना मिलते हो, लेकिन जब आप उससे मिले तब ऐसा लगता है हम बरसों से साथ हैं।’ दोनों की इस खूबसूरत और मुस्कुराती तस्वीर को देखकर आपका भी दिन बन जाएगा।

गौरतलब हो कि हिना खान जब ‘बिग बॉस 11(Bigg Boss 11)’ में गई थी तब भी संचित शर्मा सोशल मीडिया पर हमेशा उनका सपोर्ट करते नजर आते थे। सिर्फ रील नहीं, रियल लाइफ में भी इन दोनों की बॉन्डिंग काबिले तारीफ है। आपको बता दें कि हिना खान कुछ वक्त पहले ही सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के किरदार में नजर आईं थी। ये एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘लाइन’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

जानिए हिना खान के फिटनेस के पीछे का सीक्रेट….

वीडियो में देखिए हिना खान और रॉकी जयासवाल का रोमांटिक अंदाज…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply