कोमोलिका को लेकर हिना खान ने फैंस से हाथ जोड़कर मांगी माफी, एकता कपूर को बताया जिम्मेदार

एकता कपूर ने कोमोलिका के किरदार को लेकर सस्पेंस बनाए रखा था...

Author   |     |     |     |   Published 
कोमोलिका को लेकर हिना खान ने फैंस से हाथ जोड़कर मांगी माफी, एकता कपूर को बताया जिम्मेदार

कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हिना खान अपने फैंस से हाथ जोड़कर माफी मांगती हुई नजर आई। एकता कपूर ने कोमोलिका के किरदार को लेकर सस्पेंस बनाए रखा था। यहीं चीज हिना खान को भारी पड़ गई। हिना खान ने सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान अपने फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि ये सब एकता कपूर का प्लान था।

हिना खान अपने लाइव चैट के दौरान कहती है कि मैं आप सभी से इस चीज को लेकर मांफी मांगना चाहती हूं। ये सब एकता कपूर की प्लानिंग थी। एकता चाहती थी कि सीरियल में कोमोलिक की एंट्री से पहले ज्यादा से ज्यादा बज बरकरार रहे। यही वजह की उन्होंने कोमोलिका के लुक को लेकर सीक्रेट बनाए रखा। यहां तक की प्रोमो आने से पहले तक कोई इस बारे में नहीं जानता था कि कोमोलिका का किरदार मैं निभाने वाली हूं। हिना ने हालिया में अपने किरदार को लेकर बात की । मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक, हिना खान ने कहा, ‘आप सोच भी नहीं सकते कॉमोलिका का किरदार निभाना कितना बड़ा रिस्क है, जब आपने इतने साल अक्षरा जैसा किरदार निभाया हो। मैंने हमेशा खुद को साबित किया है। लेकिन हमारी इंड्रस्ट्री में दिक्कत ये है कि यहां लोग नेगेटिव रोल से ज्यादा पॉजिटिव रोल को अहमियत देते हैं। जबकि ऐसा नहीं है। दोनों ही बराबर के महत्वपूर्ण हैं। जैसे फिकी दाल में तड़का।

देखें हिना खान की तस्वीर…

जो लोग आपको पंसद करते हैं वो इसे भी पंसद करेंगे। जैसे- यदि आप ‘सोले’ फिल्म की बात करते हो तो, गब्बर पहला ऐसा किरदार है जो सबसे पहले आपके दिमाग में आता है। इसलिए मैं इसे एक चुनौती की तरह लेती हूं और मुझे चुनौतियां बहुत पंसद हैं। लोगों ने मुझे खतरों के खिलाड़ी में देखा था और मैं उनमे से नहीं हूं जो हार मान जाऊं। मैं अपना बेस्ट दूंगी इसके साथ ही मैं लोगों से ये कहना चाहूंगी कि ये मेरे लिए एक नया स्पेस है। मुझे थोड़ा वक्त दो ताकी मैं इस काम को समझ सकूं।

लेकिन मैं निश्चित तौर पर इसे एक्सप्लोर करूंगी। मैं वादा करती हूं कि इस शो के बाद मैं पक्का पॉजिटिव किरदार निभाऊंगी । लेकिन वास्तव में नकारात्मक किरदार निभाना सबसे बड़ी जिम्मेदारी होती है। तुम्हारा अभिनय बोलता है। किरदार कभी तुम्हें डिफाइन नहीं करता लेकिन तुम्हारा काम बोलता है। अपने काम से तुम लोगों में अपना एक इंप्रेशन छोड़ देते हो। लेकिन इसके बाद मैं पॉजीटिव किरदार निभाउंगी।

जिससे दर्शक सीरियल में मुझे देखकर रो सके। जैसा कि वो मुझे देखते आए हैं। मैंने अक्षरा की इमेज को लोगों के सामने से तोड़ा है। मैं लोगों के सामने एक फैशनआइकन बनकर आई हूं। जिसके लिए मुझे कई सारे अवार्डस भी मिले। इसके बाद मुझे मेरा अगला प्रोजेक्ट मिला। जिसमें मुझे एक नेगेटिव किरदार निभाना है।’

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply