बेपनाह सीरियल के OFF AIR होने पर इमोशनल हुए हर्षद चोपड़ा, जेनिफर विंगेट को दिया ये खास मैसेज

बेपनाह के चलते हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट काफी अच्छे दोस्त भी बन गए थे...

By   |    |   536 reads   |  0 comments
बेपनाह सीरियल के OFF AIR होने पर इमोशनल हुए हर्षद चोपड़ा, जेनिफर विंगेट को दिया ये खास मैसेज

टीवी जगत का सबसे फेमस सीरियल बेपनाह का 30 नवंबर 2018 को आखिर एपिसोड़ दिखाया जाएगा। यानी इस दिन सीरियल बेपनाह अब टीवी और अपने फैंस से अलविदा कह देगा। सीरियल बेपनाह के चलते हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट काफी अच्छे दोस्त भी बन गए थे। इसके साथ ही उन्होंने कई खूबसूरत और मस्ती भरे पल एक साथ गुजारे। उन्हीं यादों के पन्नों को एक वीडियो के जरिए जेनिफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। वहीं, दूसरी ओर अपनी को-एक्ट्रेस जेनफिर के लिए हर्षद ने एक प्यार सा मैसेज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया।

सीरियल बेपनाह  के एक्टर हर्षद चोपड़ा ने अपने मैसेज में लिखा कि  बेपनाह की कई कारणों से एक स्पेशल जर्नी रही है, उनमें से एक आप है … उसके लिए शुक्रिया। दोनों की जोड़ी की अगर बात की जाए तो जोया उर्फ जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा उर्फ आदित्य  को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। सीरियल में दोनों की कैमेस्ट्री जबरदस्त तरीके से दिखाई गई जिसे देखने के बाद किसी का भी मन प्यार करने को कर जाएगा। सिर्फ हर्षद ने ही नहीं बल्कि जेनिफर विंगेट ने  भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और को स्टार को शुक्रिया कहा था।

देखिए हर्षद का प्यारा मैसेज…

वीडियो शेयर करते हुए जेनिफर ने इसके अलावा शॉट ब्रेक के बाद वापस आने की भी बात कही थी। जेनिफर विंगेट का ये वीडियो ब्लैक एंड व्हाइट इमेज में था जिसमें सीरियल की कुछ झलकियां दिखाई गई थी। इतना ही नहीं बेपनाह के खत्म होने के साथ उन्होंने अपने फैंस को इस सीरियल में कई ट्विस्ट देखने की भी बात कहीं थी। वहीं, अपने साथ काम करने वाली टीम का शुक्रिया भी किया जिन्होंने उन पर विश्वास किया था। बेपनाह सीरियल में अब तक दिखाया गया था कि जोया आदित्य हुड़्डा उर्फ हर्षद चोपड़ा को छोड़कर चली जाती है और दोनों अपनी-अपनी राह अलग कर लेते हैं।

इसके साथ ही पोस्ट लीप एपिसोड की शुरूआत में आदित्य को एक बिजनेस मैन के रूप में दिखाया गया था जो अपने स्वर्गीय पिता की कंपनी को संभालता है।  एपिसोड में दिखाया गया था कि आदित्य कैसे अपने सेक्रेटरी से गुस्से में किसी चीज को लेकर बातचीत कर रहे होते है तभी उसके पास एक कॉल आता है जोकि उसकी मां की बारे में उससे बताता है। मां की जानकारी मिलते ही आदित्य उन्हें ढूंढने निकल जाता है।

वीडियो में देखिए हर्षद और जेनिफर से जुड़ी बातें…

देखिए जेनिफर और हर्षद  की खूबसूरत यादें…

ऑफ स्क्रीन एक साथ ऐसे दिखते है हर्षद और जेनिफर…

 

 

Leave a Reply