‘गुस्ताख दिल’ फेम सना अम्मीन शेख की छह साल की टूटी शादी, एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे!

सना अम्मीन शेख (Sana Ammin Sheikh) ने अपनी शादी टूटने और तलाक लेने को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सना अम्मीन शेख (Sana Ammin Sheikh) ने तलाक लेने की पीछे की वजह भी बताई, जिसके बात उन्हें इतना बड़ा कदम उठाने का सोचा.

  |     |     |     |   Published 
‘गुस्ताख दिल’ फेम सना अम्मीन शेख की छह साल की टूटी शादी, एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे!

टीवी शो ‘कृष्णदासी’, ‘प्रतिज्ञा’, ‘गुस्ताख दिल’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकीं सना अम्मीन शेख (Sana Ammin Sheikh) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. सना ने छह साल पहले टीवी डायरेक्टर एजाज शेख से निकाह किया था. दोनों ने एक साथ अपनी शादी को लंबा समय दिया लेकिन कुछ आपसी कारणों की वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. वहीं इस बीच अब सना (Sana Ammin Sheikh) ने अपनी शादी टूटने और तलाक लेने को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सना अम्मीन शेख (Sana Ammin Sheikh) ने तलाक लेने की पीछे की वजह भी बताई, जिसके बात उन्हें इतना बड़ा कदम उठाने का सोचा.

इस कारण से शादी टिक नहीं पाई :

सना अमीन खान (Sana Ammin Sheikh) ने हाल ही में ईटाइम्स से बातचीत करते हुए अपनी टूटी शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि, ‘हमने एक-दूसरे को एक महीने तक जानने के बाद ही शादी करने का फैसला किया. हम भी एक दूसरे को पसंद करते थे. हम दोनों टीवी की दुनिया में काम करते हैं. हमारे पास समय की कमी थी. मुझे निकाह के अगले दिन ही शूटिंग पर जाना पड़ गया था. वहीं एजाज भी एक टीवी शो को डायरेक्ट कर रहे थे. हम दोनों का बैकग्राउंड काफी अलग था. जिसकी वजह से हमारी शादी लंबी नहीं टिक पाई.’ सना (Sana Ammin Sheikh) ने आगे बताया कि, ‘इस शादी से हम अलग-अलग चीजे चाहते थे. दुर्भाग्यवश हमें इस बारे में बात करने का मौका ही नहीं मिला. न कोर्टशिप के दौरान न ही शादी के शुरुआत में. हमारे बीच कम्पैटिबिलिटी इशू हो गए थे’.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी 

हम अलग हो गए :

सना अम्मीन शेख (Sana Ammin Sheikh) ने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी शादी को सफल बनाने की भी कोशिश की थी. उन्होंने कहा कि, ‘शादी के छह साल के बाद हम अलग हो गए. उस दौरान कभी-कभी हमारी सुलह हो जाया करती थी क्योंकि हम शादी को बचाना चाहते थे. जब दो लोग एक ही छत के नीचे खुश न हों तो अलग होना बेहतर होता है. जब हमें लगा कि इसे बचाने का और कोई उपाय नहीं है तो हमने अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किया. हम दोनों मौलिक रूप से अलग हैं.’

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply