पहले बच्चे के जन्म के 4 महीने बाद ही फिर से प्रेग्नेंट हुई गुरमीत चौधरी की पत्नी देबिना बनर्जी

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने आईवीएफ के जरिए पहले बेबी का स्वागत किया. कपल के घर शादी के 11 साल बाद नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी जिसका नाम उन्होंने लियाना चौधरी रखा था. अब ये कपल दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहा है. लियाना के जन्म के 2 महीने बाद देबीना ने फैंस के साथ अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की ख़बर शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Updated 
पहले बच्चे के जन्म के 4 महीने बाद ही फिर से प्रेग्नेंट हुई गुरमीत चौधरी की पत्नी देबिना बनर्जी

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) इंडस्ट्री के फेमस क्यूट कप्लस में से एक हैं. लम्बें समय एक दूसरे को डेट करने के बाद गुरमीत Gurmeet Choudhary और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने 15 फरवरी 2011 को शादी रचाई थी. लोगों को यह जोड़ी बेहद पसंद है. दोनों ही एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार करने में कभी भी नहीं शर्माते हैं. वही कुछ समय पहले ही गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने आईवीएफ के जरिए पहले बेबी का स्वागत किया. कपल के घर शादी के 11 साल बाद नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी जिसका नाम उन्होंने लियाना चौधरी रखा था. अब ये कपल दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहा है. लियाना के जन्म के 2 महीने बाद देबीना ने फैंस के साथ अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की ख़बर शेयर की हैं.

फैंस को दी खुशखबरी

दरअसल. देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैं. जिससे उन्होंने अपने फैंस को ये जानकारी दि हैं. शेयर की तस्वीर में देबीना गुरमीत को गले लगाए नज़र आ रही हैं. देबिना बनर्जी ने अपने हाथों में सेनोग्राफी की फोटो पकड़ी हुई हैं. वहीं गुरमीत कैमरे की तरफ़ पीठ कर लियाना को गोद में लिए खड़े हैं. लियाना का चहरा फैंस को साफ़ नज़र रहा हैं. वह कैमरे को टकटकी लगाए देख रही हैं.

https://www.instagram.com/p/ChTuMwPj7ZD/

खूबसूरत तस्वीर पर कैप्शन

इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए देबिना बनर्जी ने लिखा ‘ कुछ निर्णय दैवीय समय पर होते हैं और कोई नहीं बदल सकता है. … यह एक ऐसा आशीर्वाद है .. हमें जल्द ही पूरा करने के लिए आ रहा है. #babyno2 #mommieagain #ontheway #pregnancydiaries #daddyagain #gurmeetchoudhary #debinabonnerjee. फैंस को ये तस्वीर और खुशखबरी बेहद पसंद आ रही हैं. कमेंटस में फैंस और फ्रेंड्स उन्हें बधाई दे रहे हैं

यह भी पढ़ें:  15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply