Nach Baliye 9: आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली की जोड़ी को देख भड़के गोविंदा, कहा- मुझे नफरत है ऐसे लोगों से

नच बलिए 9 में गेस्ट के तौर पर एक्टर गोविंदा (Govinda) और सुनीता आहूजा पहुंचने वाले हैं। इस दौरान एक्टर शो में वह कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) के लिए कुछ ऐसी बातें कहेंगे, जिसे सुनने के बाद शो के जज हैरान रह जाएंगे।

गोविंद ने आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली पर जताया गुस्सा (फोटो साभार- ट्विटर)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में इस हफ्ते जो स्टार्स गेस्ट के तौर पर दर्शकों को नजर आने वाला है वो है एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) की जोड़ी। जी हां, इस बार शो के कंटेस्टेंट के बीच प्यार और डांस के तालमेल को चेक करेंगे खुद गोविंदा, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा होगा जोकि एक्टर के गुस्से का शिकार होगी। यह हम बात कर रहे है जोड़ी नंबर 6 यानी विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) की।

स्टार प्लस के नच बलिए 9 (Nach Baliye 9 Govind) के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है, जिसकी शुरूआत में आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली परफॉर्मेंस करते हुए दिखाई देते हैं। उनकी परफॉर्मेंस से इंप्रेस होते हुए शो के अहमद खान उनकी तारीफ करते है और कहते ही उनके लिए ये जोड़ी कबीर सिंह की जोड़ी है साथ में है और एक दूसरे को खुद से अलग नहीं कर सकते हैं। उनकी इस बात पर असहमति जताते हुए एक्टर गोविंदा कहते है,’ मैं आपकी बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं क्योंकि जो प्यार जबरदस्ती थोपे जाते हैं  उस पहचानी ये होती है कि वह छत्तीस जगह मुंह मारते हैं और जो ऐसा करता है वो प्यार-प्यार नहीं होता। मुझे नफरत है ऐसे लोगों से।

यहां देखिए गोविंदा ने कैसे बोली अपनी बात

गोविंदा के किए गए इस कमेंट को सुन शो के जज अहमद खान और रवीना टंडन हैरान में पड़ गए। वहीं, इन सब बातों को सुनने के बाद आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली उदास हो गए। गोविंदा और सुनीता आहूजा जब शो में आएंगे तो वह डबल तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। साथ ही गोविंदा और रवीना टंडन डांस भी एक साथ डांस करते हुए नजर आएंगे।

Nach Baliye 9: शो में रवीना टंडन के साथ गोविंदा थिरकाएंगे कदम, देखिए पत्नी सुनीता आहूजा कैसे देंगी उनका साथ

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।