Bigg Boss के फैंस के लिए अच्छी खबर, जल्द ऑनएयर होगा 16वां सीजन

बिग बॉस के फैंस के लिए एक बड़ी खंबर है। अब बिग बॉस 15 के बाद अब अगले सीजन बिग बॉस16 की घोषणा हो गई है। मेकर्स ने फैसला किया है की वह जल्द ही का बिग बॉस का 16वां सीजन लेकर आ रहे है

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss के फैंस के लिए अच्छी खबर, जल्द ऑनएयर होगा 16वां सीजन

बिग बॉस के फैंस के लिए एक बड़ी खंबर सामने आ रही है। फैंस इस खंबर को सुनते ही काफी उत्साहीत हो जायेंगे। अब बिग बॉस 15 के बाद अब अगले सीजन बिग बॉस16 की घोषणा हो गई है। मेकर्स ने फैसला किया है की वह जल्द ही का बिग बॉस का 16वां सीजन लेकर आ रहे है

दरअसल खबरें है की बिग बॉस का नया सीजन जल्दी ही शुरू होने वाला हैं। बिग बॉस (Bigg Boss 16) का 16वां सीजन इस साल अक्टूबर में शुरू होगा। इस शो का टाइम पहले की तरह ही सेम रखा गया हैं। जैसे की फैंस को पता हैं, यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे से टीवी पर आता है वही शनिवार को वीकेंड का वार रात 9 बजे से आता है। इस शो के लिए गशमीर महाजानी, शिवांगी जोशी, माही विज, दिव्यांका त्रिपाठी सहित कुछ सेलेब्स को भी अप्रोच किया गया है, हालांकि अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं है।फिलहाल बिग बॉस के फैंस को 5 महीने शो का इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश थी।

साथ ही बिग बॉस को लेकर एक और बड़ी खंबर और आ रही है जो फैंस की खुशी दुगनी कर देगी। दरअसल बिग बॉस ओटीटी का भी दूसरा सीजन जल्दी शुरू होने वाला है। इस शो के दूसरे सीजन को भी करन जौहर ही होस्ट करेंगे। बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन 8 हफ्ते चला था। अब देखना दिलचस्प होगा इस बार शो का सीजन कितने हफ्ते तक चलता है। बिग बॉस ओटीटी के लिए गौहर खान के पति जैद दरबार, रोडीस फेम बसीर अली, केविन सहित कुछ और सेलेब्स को अप्रोच किया गया है। बता दें की बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल थी।

 

बिग बॉस और बिग बॉस ओटीटी में फर्क

बिग बॉस 16 और बिग बॉस ओटीटी में क्या फर्क है। बिग बॉस 16 टीवी पर दिखाया जाएगा, वहीं बिग बॉस ओटीटी 24 घंटे वूट ऐप पर देखा जाता है। बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था और यहीं वजह थी कि इस शो से पांच कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट नेहा भसीन कंटेस्टेंट्स को सलमान खान के शो का हिस्सा बनने का मौका मिला था।


बता दें की बिग बॉस के फेवरेट होस्ट सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में बिजी है उनहोने हाल ही में इस फिल्म को लेकर घोषणा की थी और मूवी से जुड़े स्टारकास्ट के बारे में भी खुलासा किया था। फिर बाद में खंबरे आने लगी की उन्होंने अपने बहनोई आयुष शर्मा को इस फिल्म से निकाल दिया है। फिल्म में बिग बॉस13 के सीजन की सबसे ज्यादा पसंद की गई कंटेस्टेंट शहनाज गिल भी शामिल है।इस फिल्म से शेहनाज बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply