कपिल शर्मा के सामने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ ने शादी करने से पहले रखी थी ये शर्त

गर्लफ्रेंड गिन्नी ने उनके सामने एक शर्त रखी थी। जिसे पूरा होने के बाद ही वो शादी का फैसला ले पाई...

Author   |     |     |     |   Updated 
कपिल शर्मा के सामने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ ने शादी करने से पहले रखी थी ये शर्त

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी शादी की घोषणा कर दी है। लेकिन कपिल शर्मा के साथ शादी करने से पहले गर्लफ्रेंड गिन्नी ने उनके सामने एक शर्त रखी थी। जिसे पूरा होने के बाद ही वो शादी का फैसला ले पाई। गिन्नी चाहती थी कि कपिल शर्मा शादी से पहले शराब पीना बिल्कुल छोड़ दें। कपिल शर्मा ने शायद ऐसा किया भी जिसकी वजह से दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं।

कुछ मीडिया रिपोट के अनुसार गिनी ने शादी के लिए सहमति जताने से पहले कपिल के सामने एक शर्त रखी थी। गिन्नी चाहती थी कि कपिल शादी से पहले शराब छोड़ दें। एक स्रोत के मुताबिक गिनी ने कपिल की तरफ से पूरी संतुष्टि मिलने के बाद ही शादी पर विचार करने का वादा किया था। जिसके बाद से अब कपिल ने शराब पीना पूरी तरह से बंद कर दिया। अपनी शादी को लेकर कपिल शर्मा ने खुद कहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ उनके होम टाउन जालंधर में शादी करेंगे। कपिल शर्मा ने कहा कि 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। लंबे समय के बाद कपिल शर्मा के लाइफ में खुशियां लौट रही है। इसके अलावा देखा जाए तो बॉलीवुड में तो शादी का सीजन शुरू हो गया है। एक के बाद एक कलाकार शादी में बंधते जा रहे हैं। उधर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की कंफर्म हुई है। इटली में दोनों 14 और 15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। अब देखना है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कब शादी की तारीख कंफर्म करते हैं।

 

न्यूज एजेंसी आईएएनएस को कपिल शर्मा ने बताया कि वे 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करेंगे। इन दोनों की शादी को लेकर लंबे समय से अफवाहें चल रही थीं। लेकिन अब कपिल ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। इसमें सबसे खास बात यह है कि कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड के होम टाउन जालंधर में शादी करेंगे। इस बात से गिन्नी काफी खुश हैं।

लंबे समय से कपिल शर्मा की जिंदगी में काले बादल छाए थे लेकिन शादी के साथ ही इनके जीवन का नया सफर शुरू होगा। सूत्रों का कहना है कि अमृतसर व जालंधर में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply