कॉमेडियन गौरव गेरा ने नेहा कक्कड और टोनी कक्कड से मांगी माफ़ी, रिपोर्ट में पढ़ें क्या कहा

गौरव गेरा (Gaurav Gera) ने नेहा कक्कर (Neha Kakkar) से माफ़ी मांग है और कहा है की मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूँ। मैं उनको किसी भी तरह से दुःख पहुंचना नहीं चाहता था।

Author   |     |     |     |   Updated 
कॉमेडियन गौरव गेरा ने नेहा कक्कड और टोनी कक्कड से मांगी माफ़ी, रिपोर्ट में पढ़ें क्या कहा
गौरव गेरा और नेहा कक्कर की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

गौरव गेरा (Gaurav Gera) ने नेहा कक्कर (Neha Kakkar) से माफ़ी मांग है और कहा है की मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूँ। मैं उनको किसी भी तरह से दुःख पहुंचना नहीं चाहता था। बता दे कि नेहा और टोनी हल ही एक कॉमेडी एक्ट ‘डा. प्राण लेले’ जहां नेहा की बॉडी साइज और गाने पर मज़ाक उड़ाया गया था।

गौरव गेरा के साथ कीकू शारदा भी इस कॉमेडी में एक्ट कर रहे है। इस शो के प्रोमो में एक किरदार है जो नेहा का रोले निभा रहा है जो अपना नाम नेहा शक्कर बताता है और बार बार सेल्फी लेते नज़र आ रहा है और बातों बातों में हैशटैग इस्तेमाल करता है। गौरव के किरदार ने नेहा को कहा, ‘भोंडी-सी शक्ल के साथ जब तुम माइक के सामने जाती हो, तो वह मुंह नहीं फेर लेता। और तुम जिस तरह गाना जाती हो उससे ज्यादा स्वर में तो ट्रैन चलती है। और आगे कहते है की हैशटैग बदसूरत लड़की, हैशटैग सिंगर।

इस बात से सिर्फ नेहा ही नहीं बल्कि उनके भाई टोनी कक्कड़ भी नाराज़ हुए थे। और इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- छोटे शहर से आई लड़की जिसने बड़ी मेहनत से नाम कमाया है उसका ऐसा मज़ाक नहीं उड़ाना चाहिए। चैनल और मेकर्स को ऐसे शो बनाकर नेशनल टीवी पर नहीं दिखाना चाहिए।

लेकिन नेहा के पोस्ट पता चला था की उन्हें इससे एक दिन पहले बहुत दुःख पंहुचा था पर अब सब ठीक है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply