‘गंगूबाई’ बनने वाली सलोनी डैनी ने सतीश कौशिक के साथ मिलाया हाथ, ट्रांसफॉरमेशन देखकर उड़े फैंस के होश

टीवी इंडस्ट्री की चर्चित गंगूबाई यानी कि सलोनी डैनी ने बाल कलाकार के तौर पर खूब गुदगुदाया. वहीं अब सलोनी काफी बड़ी हो गई है और बहुत बदल गई है. उनका ट्रांसफॉर्मेशन कमाल का है.

  |     |     |     |   Updated 
‘गंगूबाई’ बनने वाली सलोनी डैनी ने सतीश कौशिक के साथ मिलाया हाथ, ट्रांसफॉरमेशन देखकर उड़े फैंस के होश

Saloni Daini: टीवी की सबसे प्यारी गंगूबाई तो आपको याद ही होगी. जिन्होंने छोटी सी उम्र में सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया था. जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सलोनी डैनी (Saloni Daini) की. अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से सलोनी ने छोटी सी उम्र में सबका दिल जीत लिया था. लेकिन अब यह छोटी बच्ची बहुत बड़ी हो गई है और आजकल अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. यह भी पढ़ें: HBD Boney Kapoor: बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस के प्यार में पढ़ अपनी पत्नी को दिया था धोखा

सलोनी
Saloni Daini

छोटी गंगूबाई दिखती हैं अब बेहद हसीन

सलोनी अब काफी बड़ी हो गई हैं और काफी खूबसूरत भी. उन्होंने हाल ही में अपनी तस्वीरों से लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. इन तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि क्यूट सी सलोनी डैनी अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं. उनका ट्रांसफॉरमेशन देखने लायक है. सलोनी डैनी (Saloni Daini)  ने ग्लैमर की दुनिया में आगे बढ़ने और खुद को फिट रखने के लिए अपनी हेल्थ पर खूब मेहनत की है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

Saloni
सलोनी डैनी (Saloni Daini)

सतीश कौशिक के साथ आएंगी नजर 

हाल ही में सलोनी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सतीश कौशिक के साथ देखा जा सकता है. सतीश कौशिक इस तस्वीर में रुद्राक्ष की बड़ी-बड़ी मालाएं गले में पहने हुए, माथे पर चंदन का टीका लगाए हुए पंडित के भेष में नजर आ रहे हैं. सलोनी ने सतीश कौशिक के साथ खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ओह तू रेल गड्डी विच पैदा हुई थी…इस डायलॉग को सुनने के बाद लगता है कि सतीश ने पहली दफा सलोनी (Saloni Daini) को देखते हुए यही कहा होगा.. इसके साथ सलोनी ने कैप्शन में आगे लिखा- समथिंग कमिंग विद द लेजेंड.. इससे यह बात तो साफ है कि सलोनी कुछ बड़ा धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

Saloni
Saloni Daini (सलोनी डैनी)

सलोनी ने 22 किलो वजन घटाया है

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सलोनी (Saloni Daini) ने 8 महीने में 22 किलो वजन कम किया है. ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सलोनी ने बताया कि पहले लोग उन्हें बॉडी शेम किया करते थे. कोई कहता था कितना खाओगी फट जाओगी, तो कोई उन्हें मोटी है कहकर चिढ़ाता था. सलोनी भी इन कमेंट्स को पढ़कर मायूस हो जाया करती थीं. लेकिन उन्होंने खुद पर काम किया. सलोनी जो पहले 80 किलो की हुआ करती थीं, उन्होंने 22 किलो वजन घटाया है.

यह भी पढ़ें: शोएब मालिक से पहले रणबीर कपूर के प्यार में थीं सानिया मिर्जा, सबके सामने बयां की थी अपनी मोहब्बत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply