‘गदर’ के एक्शन डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘कपिल शर्मा को फेंक दिया था और…’

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को लेकर ग़दर फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने बड़ा खुलासा किया है. कपिल शर्मा ये पहले ही बता चुके हैं कि उन्होंनें सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' में एक छोटा सा किरदार निभाया था लेकिन उस सीन को फाइनल कट में हटा दिया गया था.

  |     |     |     |   Updated 
‘गदर’ के एक्शन डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘कपिल शर्मा को फेंक दिया था और…’

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किसी ना किसी वजह से हमेशा से ही सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अब कपिल शर्मा को लेकर ग़दर फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने बड़ा खुलासा किया है. कपिल शर्मा ये पहले ही बता चुके हैं कि उन्होंनें सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में एक छोटा सा किरदार निभाया था लेकिन उस सीन को फाइनल कट में हटा दिया गया था. अब पता चला है कि आखिर कपिल का वो सीन क्यों काट दिया गया था.

हाल ही में ग़दर फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने मुकेश खन्ना से बात करते बताया कि आखिर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का सीन क्यों काट दिया गया. टीनू वर्मा ने कहा कि वो कपिल शर्मा से बेहद नाराज थे और उन्होंने सेट से कपिल शर्मा को बाहर फिंकवा दिया था.

टीनू ने बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि फिल्म के एक सीन में भीड़ को ट्रेन की तरफ भागने के लिए कहा गया था. जैसे ही उन्होंने एक्शन बोला तो पूरी भीड़ ट्रेन की तरफ भागने लगी लेकिन एक लड़का था जो उल्टी दिशा में भागने लगा. ये लड़का कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) थे. टीनू ने कपिल को बुलाया और कहा, ‘तेरी वजह से एक और शॉट लेना पड़ रहा है.’ इसके बाद जब दूसरी बार शॉट लिया जाने लगा तो एक बार फिर कपिल शर्मा उल्टी दिशा में दौड़ने लगे.

इसके बाद टीनू वर्मा (Teenu Verma) को बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंने बताया, ‘मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उस बंदे की तरफ भागा और जैसे ही पकड़ा तमाचा जड़ दिया. एक कान के नीचे दिया और मैंने बोला इसको बाहर निकालो.’

बता दें कि जब सनी देओल पिछली बार कपिल शर्मा के शो पर आए थे तब उन्होंने भी इस घटना का जिक्र किया था. सनी देओल को इस बात पर बहुत हैरानी हुई थी कि कपिल शर्मा ने भी उनकी फिल्म ‘Gadar’ में काम किया था.

राज कपूर से लेकर विनोद खन्ना…पाकिस्तान में पैदा हुए इन 9 बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने हिन्दुस्तान को बनाया अपना घर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply