कपिल शर्मा के इन 3 गुणों पर फिदा हुईं गर्लफ्रेंड गिन्नी, उनके लिए घर से बनाकर लाती थीं खाना

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं...

Author   |     |     |     |   Updated 
कपिल शर्मा के इन 3 गुणों पर फिदा हुईं गर्लफ्रेंड गिन्नी, उनके लिए घर से बनाकर लाती थीं खाना

कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रैंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है। यह खबर उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। ज्यादातर लोगों को यह लगता था कि कपिल शर्मा आगे से गिन्नी के प्यार में दीवाने हुए थे। लेकिन खुद गिन्नी ने इस बात का खुलासा किया है कि वह पहले से ही कपिल शर्मा के प्यार में पूरी तरह से डूबी हुई थी। इतना ही नहीं वह कपिल के लिए अपने घर से खाना भी लेकर आती थी। यहां तक कि उन्होंने ये भी बताया की शादी की तैयारियां कैसे चल रही हैं।

डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में गिन्नी ने खुलासा किया कि कपिल उनकी मुस्कान के पीछे का कारण है। गिन्नी ने कहा, “वह हमेशा मुझे हंसाते है, भले ही मैं गुस्से में हूं, वह जानते है कि मुझे कैसे खुश किया जाए। असल में जब भी गंभीर समस्याएं होती हैं, तो वह हमेशा मुझ पर पूरा ध्यान देते है और इस बात का ख्याल रखते है कि मेरे चेहरे पर मुस्कान रहे।

अभी तक सभी लोगों को यह लगता था कि गिन्नी के प्यार में कपिल शर्मा पहले पड़े थे लेकिन गिन्नी ने यह साफ कर दिया को वो खुद हमेशा से ही कपिल के प्यार में दीवानी थी। उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा जानती थी कि वो वहीं थे जिसके साथ मैं जिंदगी बिताना चाहती थी।; वास्तव में उसके प्यार में मैं पड़ गई थी। गिन्नी ने बताया, “मैं कॉलेज के दिनों में कपिल के लिए घर से बना खाना (मेरी माँ से कुछ मदद के साथ) ले जाती थी।”

कपिल शर्मा के बेस्ट कॉमेडियन होने के अलावा गिन्नी को उनमें जो बात पसंद आई थी उसका खुलासा उन्होंने खुद किया। गिन्नी ने बताया कि वह एक परिवारिक आदमी है वह अपनी मां और बहन का सम्मान करता है, और इससे पता चलता है कि वह अपने जीवन साथी को कितना सम्मान देंगे। मेरे लिए कपिल एक वर्कहोलिक, एक परिवारिक आदमी और बेहद मजाकिया व्यक्ति है।

जब उनसे शादी की तैयारियों के बारे में पूछा गया तो गिन्नी ने कहा “जब तक आप मंडप में बैठ नहीं जाते तब तक तैयारियां पूरी नहीं होती है! शादी की तैयारी पूरी तरह से चल रही है। कपिल और मुझसे ज्यादा, हमारे परिवार शादी के लिए उत्साहित हैं। मैं परंपरागत लहंगे के बारे में सोच रही हूं, जबकि कपिल ने अभी तय नहीं किया है कि वह क्या पहनने जा रहा है। ” हाल ही में कपलि शर्मा ने खुद शादी का कार्ड शेयर करते हुए सभी लोगों का आशीर्वाद मांगा था।

यहां देखिए कपिल की लाइफ से जुड़ा वीडियो…

देखिए कपिल शर्मा की कुछ तस्वीरें…

अक्षय कुमार के साथ कपिल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply