फियर फाइल्स को रिप्लेस करेगा ये हॉरर शो? टीज़र देख डर जायेंगे आप

ज़ीटीवी (Zee Tv) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक टीज़र (Teaser) जारी कर के फैंस को जानकारी दी है कि उनके नये हॉरर (Horror) शो की जल्द ही शुरुआत होने वाली है। इसका टीज़र बेहद डरावना है।

Author   |     |     |     |   Updated 
फियर फाइल्स को रिप्लेस करेगा ये हॉरर शो? टीज़र देख डर जायेंगे आप
फियर फाइल्स और नए हॉरर टीज़र की झलक (फोटो : इंटाग्राम)

ज़ीटीवी (Zee TV) ने हॉरर शो की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन पर टेलीकास्ट होने वाले फियर फाइल्स (Fear Files) , ज़ी हॉरर शो (Zee Horror Show) , मानो या ना मानो (Mano Ya Na Mano) टॉप बेस्ट लिस्ट में है। लेकिन कुछ समय से ये सिलसिला बंद हो गया था पर अब ऐसा लगता है कि एक बार फिर से ज़ीटीवी लोगों को डराने के लिए तैयार है।

 

 

 

जी हाँ, जिन लोगों को भूतों से प्यार है, उनकी तलाश अब ख़तम होने वाली है क्योंकि ज़ीटीवी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मिस्टीरियस और डरावना टीज़र (Teaser) शेयर किया है। हालाँकि उन्होंने अभी इसका नाम रिवील नहीं किया है। टीज़र का कैप्शन कहता है- कुछ याद आया? इस टीज़र में एक लड़की बैड पर सोई हुई है और जब वे आँख खोलती है तो सामने एक चुड़ैल का चेहरा सामने आता है।

यहां देखें टीज़र:

View this post on Instagram

Scary, isn't it! #KuchYaadAaya

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

वे चेहरा इतना डरावना होता है कि उस लड़की एक साथ-साथ हम भी डर गए। आपको ये टीज़र कैसा लगा? कमेंट करके हमें जरूर बताइए।

फैशन कन्फियुस है कि आखिर किस हॉरर शो की वापसी होने वाली है। ज्यादातर लोग यही अंदाजा लगा रहे है कि शायद टीवी के पॉपुलर हॉरर शो फियर फाइल्स की वापसी होने वाली है।

बता दें कि ज़ीटीवी का हॉरर शो ‘फिर फाइल्स-डर की सच्ची तस्वीरें'(Fear Files: Darr Ki Sacchi Tasvirein) को लोगों ने खूब पसंद किया था।

 

हिंदी रश की लेटेस्ट वीडियो में देखें भोजपुर स्टार स्मृति सिन्हा ने बिग बॉस कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव के गेम पर निकाला गुस्सा

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply