Faisal Saif : वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ के फेमस निर्देशन फैसल सैफ का हुआ निधन, 47 की उम्र में ली अंतिम सांसें

फैसल सैफ (Faisal Saif) कई कंपनियों के लिए संगीत वीडियो निर्देशित करने से अपने करियर की शुरुआत की थी. फैसल (Faisal Saif) ने अंग्रेजी में अपनी पहली फीचर फिल्म 'पिक मी' बनाई थी. इस फिल्म में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाने के लिए ब्रिटिश एक्ट्रेस हेले क्लेघोर्न को लिया था.

  |     |     |     |   Published 
Faisal Saif : वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ के फेमस निर्देशन फैसल सैफ का हुआ निधन, 47 की उम्र में ली अंतिम सांसें

बॉलीवुड से एक बार फिर एक दुखद भरी खबर सामने आई है. इंडस्ट्री के फेमस लेखक और निर्देशक फैसल सैफ (Faisal Saif) का निधन हो गया हैं. फैसल सैफ  ने 13 सितंबर को महज 47 की उम्र में अंतिम सांस ली. उनका भायखला कब्र यार्ड में उन्हें सुपुर्दे खाक किया गया.

Faisal Saif
Faisal Saif

फैसल सैफ कई कंपनियों

फैसल सैफ (Faisal Saif) कई कंपनियों के लिए संगीत वीडियो निर्देशित करने से अपने करियर की शुरुआत की थी. फैसल ने अंग्रेजी में अपनी पहली फीचर फिल्म ‘पिक मी’ बनाई थी. इस फिल्म में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाने के लिए ब्रिटिश एक्ट्रेस हेले क्लेघोर्न को लिया था.यह भी पढ़े: न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरे एक फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई

Faisal Saif
Faisal Saif

वेब सीरीज कविता भाभी आदि के निर्देशन

इसके बाद फैसल सैफ (Faisal Saif)  ने साल 2006 में ऋषिता भट्ट अभिनीत फिल्म जिज्ञासा बनाई. इस फिल्म ने उन्हें बॉलीवुड में खास पहचान दिलवाई. जिज्ञासा उस समय की सबसे विवादस्पद और चर्चित फिल्मों में से एक थी. इसके अलावा फैसल सैफ  को थ्रिलर फिल्म पांच घंटे में पांच करोड़, वेब सीरीज कविता भाभी आदि के निर्देशन के लिए जाना जाता था.

यह भी पढ़े: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद एक और धमाकेदार फिल्म की कर रहे हैं प्लानिंग, हुआ खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply