एक्सक्लूसिव: इंटिमेट सीन के दौरान हुई छेड़छाड़ पर टीना दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बताया किस तरह हुई परेशान

जब मोहित से इस बारे में बात की गई तो वो कुछ भी साफ कहते हुए नजर नहीं आए थे। बल्कि वह दोनों के लिए बात रखते हुए दिखाई दिए थे, जबकि उस दौरान टीना असहज रूप से खड़ी हुई थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: इंटिमेट सीन के दौरान हुई छेड़छाड़ पर टीना दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बताया किस तरह हुई परेशान
टीना दत्ता ने मोहित मल्होत्रा पर लगाया आरोप ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस टीना दत्ता उस समय सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अपने को स्टार मोहित मल्होत्रा पर गलत तरीके से छुने का आरोप लगाया। कई लोगों ने इस मामले को फर्जी बताया। तो कुछ लोगों का कहना था कि अब दोनों स्टार्स के बीच सब कुछ ठीक है। इन्हीं सभी बातों पर अपने चुप्पी तोड़ते हुए टीना दत्ता ने हिंदी रश से बातचीत की। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने इस मुद्दे को प्रोडक्शन हाउस के सामने भी रखा था। साथ ही खुद सीरियल की टीम को यह लगता है कि मोहित इंटीमेट सीन के दौरान कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ जाते हैं।

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक सिर्फ टीना ही नहीं, यहां तक कि टीम को भी लगता है कि मोहित इंटीमेट सीन के दौरान कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ जाते हैं। इसके साथ ही एक सूत्र ने हमें इस बात की जानकारी भी दी की कि कई चेतावनी दिए जाने के बावजूद भी मोहित ने इस पर ध्यान नहीं दिया और अपने व्यवहार को जारी रखा जिससे टीना परेशान रहने लगी।

इस खबरों को लेकर चल रही सभी अटकलों पर ब्रेक लगाते हुए टीना दत्ता ने हिंदी रश से बातचीत की। उन्होंने बताया कि जब हम एक टीवी शो की शूटिंग करते हैं तो बहुत सारी समस्याएं होती हैं, बड़ी / छोटी या फिर खराब … मैंने अपने मुद्दों (मोहित से संबंधित) को प्रोडक्शन टीम के सामने रखा और वे इस मामले में बहुत सर्पोटिव निकले। मैं कई सालों के बाद बालाजी के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं। मैंने उन पर इस परेशानी को हल करने का जिमा छोड़ दिया है। टीना दत्ता की इस बात से साफ होता है कि सही में उन्हें मोहित मल्होत्रा के चलते काफी परेशान हो रही थी।

इससे पहले, जब मोहित से इस बारे में बात की गई तो वो कुछ भी साफ कहते हुए नजर नहीं आए थे। बल्कि वह दोनों के लिए बात रखते हुए दिखाई दिए थे, जबकि उस दौरान टीना असहज रूप से खड़ी हुई थी। बाद में, उन्होंने इस मामले को इनकार करते हुए कहा कि वह और टीना एक अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं और ऐसी चीजें कभी नहीं हुईं। “वह मेरी अच्छी दोस्त है और हम खूबसूरत रिश्ता शेयर करते हैं।

यहां देखिए टीवी की  दुनिया से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply