EXCLUSIVE: श्वेता ने मी यू एंड देम टीम को लगाई लताड़ और फिर मांगी माफ़ी, किसिंग और इंटिमेट सीन को लेकर था मामला

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक्सक्लूसिव इंटरव्यू बातचीत में कहा कि "कसौटी जिंदगी की" (Kasautii Zindagii Kay) के बाद बहुत बार अनियंत्रित भीड़ ने मुझे घेरा हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: श्वेता ने मी यू एंड देम टीम को लगाई लताड़ और फिर मांगी माफ़ी, किसिंग और इंटिमेट सीन को लेकर था मामला

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक्सक्लूसिव इंटरव्यू बातचीत में कहा कि “कसौटी जिंदगी की” (Kasautii Zindagii Kay) के बाद बहुत बार अनियंत्रित भीड़ ने मुझे घेरा हैं। श्वेता ने कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाया था। उनके किरदार को लोगो ने बहुत पसंद किया था। छोटे परदे पर जब भी किसी जोड़ी बात करें तो सबसे पहले अनुराग और प्रेरणा का नाम आता हैं।

श्वेता ने कहा- “मुझे एक घटना याद हैं। मैं रायपुर एक इवेंट में गई थी और मेरी चारों तरफ फैंस थे। कड़ी सुरक्षा के बावज़ूद मुझपर झपटने लगे बड़ी मुश्किल से मेरा सर बचा था। मेरे कपडे यहां वहां हो गए थे। सभी ने लाज को छुपाने की कोशिश की थी। मुझे सदमा लग गया था।”

श्वेता ने यह भी कहा की वह वे सीरीज में किसिंग सीन करने के लिए दर रहीं थीं। श्वेता ने ट्रेलर के रिलीज़ के लिए तभी हां की जब उनकी बेटी पालक तिवारी (Palak Tiwari) ने ट्रेलर को अच्छा कहा, तब उन्हें रहत की सांस ली।

श्वेता ने कहा- “जब प्रोमो लाइव हुए, मैं बहुत डर गई थी। मैंने क्रिएटिव को फ़ोन किया और कहा, यह सब क्या है? मुझे ट्रेलर बिलकुल भी पसंद नहीं आया। पता नहीं मैं अपनी माँ, दोस्तों और परिवारों को कैसे बताउंगी। फिर मैंने वह ट्रेलर मेरी बेटी पालक को भेजी और उसे कहा सच सच बताना ट्रेलर कैसा लगा? और उसने कहा, वाह! माँ यह ट्रेलर बहुत अच्छा हैं।”

श्वेता ने आगे कहा- “और फिर मैंने क्रिएटिव टीम को फ़ोन किया और कहा मैंने आपपर गुस्सा किया उसके लिए माफ़ी चाहती हूँ। और फिर उस ट्रेलर को मैंने भी शेयर किया। शायद एकता कपूर को इसके बारे में पता चल गया होगा, और इसीलिए उन्होंने इस पर एक कमेंट किया होगा।”

श्वेता तिवारी की बेटी पालक तिवारी ने अभिनव कोहली पर लिखी नोट… देखें इस वीडियो में 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply