Exclusive: जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा के साथ शादी की ख़बर पर तोड़ी चुप्पी कहा, ‘अनूप जी तो…’

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने शादी कर ली है और वो भी अनूप जलोटा (Anup Jalota) से, ये खबर कई समय से चर्चाओं में और अब आखिरकार जसलीन ने ख़ुद इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी और सच सबके सामने पेश किया है!

  |     |     |     |   Published 
Exclusive: जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा के साथ शादी की ख़बर पर तोड़ी चुप्पी कहा, ‘अनूप जी तो…’

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने शादी कर ली है और वो भी अनूप जलोटा (Anup Jalota) से, ये खबर कई समय से चर्चाओं में और अब आखिरकार जसलीन ने ख़ुद इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी और सच सबके सामने पेश किया है! बिग बॉस 12 में जसलीन मथारू और अनूप जलोटा साथी बनकर आए थे। शो में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था, यहां तक कि लोगों ने यह भी मान लिया था कि जसलीन अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं, लेकिन जब ये शो खत्म हुआ तो अनूप और जसलीन ने बताया कि दोनों बस एक गुरु और शिष्य है। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है और दोनों एक दूसरे को बहुत मानते हैं, लेकिन आम जनता ने कभी भी इनकी इस बात पर ध्यान ही नहीं दिया लोगों को लगा कि आज भी जसलीन अनूप को डेट कर रही हैं।

जब हाल ही में जसलीन ने अपने सोशल अकाउंट पर हाथों में लाल चूड़ा और मांग में सिंदूर भर कर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया तो लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि जसलीन ने अनूप से शादी कर ली है। लोगों का यह अंदेशा और भी ज्यादा बढ़ा जब जसलीन के कैप्शन में उन्होंने ‘चुपके से’ लिखा देखा। लोगों को लगा कि लॉकडाउन के चलते जसलीन ने चुपके से अनूप से शादी कर ली है। इसके बाद अनूप जलोटा ने भी एक इंटरव्यू में बताया कि मैं उनके पिता की तरह हूं, मैंने कहा था कि मैं उनका कन्यादान करूंगा। मैं और उसके पिता मिलकर उनके लिए लड़का भी ढूंढ रहे हैं। मैंने एक लड़का भी देखा है जो कनाडा में रहता है।

लेकिन अब खुद इस बारे में जसलीन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है! जसलीन ने कहा है कि ‘मेरी शादी नहीं हुई है!’ जी हां, जसलीन ने यह बात साफ की है कि उनकी शादी नहीं हुई है वह अब भी सिंगल है। जसलीन ने कहा, “जब मैंने यह तस्वीरें और वीडियो शेयर किया तो मैंने ऐसा बिल्कुल नहीं सोचा था कि लोग इतना कुछ सोच लेंगे। मैं तो बस यह सोच रही थी कि जब मेरी शादी होगी और जब मैं हनीमून पर जाऊंगी तो कैसी दिखूंगी। एक आम लड़की की तरह मैंने भी ऐसा इमेजिन किया, मगर फर्क सिर्फ इतना था कि आम लड़की ये सब सिर्फ ख्यालों में रखती है और मैंने यह लाल चूड़ा, सिंदूर लगाकर फोटोस और वीडियोस बना लिए और गाना चुपके से भी मुझे बहुत पसंद है इसलिए मैंने अपनी वीडियो के लिए इस गाने को चुना। मैं नहीं जानती थी कि इसका मतलब कुछ और निकल सकता है।”

View this post on Instagram

❤️❤️

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

जब हमने जसलीन को पूछा कि क्या यह तस्वीरें और वीडियो शेयर करने के बाद आपको किसी का मैसेज आया या किस तरह की रिप्लाई आए तो उन्होंने कहा, “मुझे बहुत सारे मैसेजेस आए बहुत सारे लड़कों के मैसेजेस आए। उन्होंने कहा कि उनका दिल टूट गया है! वह यह सुनना चाहते थे कि मैंने शादी नहीं की है। मुझे लगता है कि मैंने यह तस्वीरें शेयर करके बहुत लोगों का दिल तोड़ा है, लेकिन मैंने शादी नहीं की है।” जब हमने जसलीन को पूछा कि जब आपको पता चल गया था कि लोग इसका मतलब कुछ और निकाल रहे हैं तो आपने ही तस्वीरें डिलीट क्यों नहीं की? इस पर उन्होंने कहा कि अनूप जी ने खुद इस बारे में बयान दे दिया था, सब कुछ क्लियर है तो मैंने इसे डिलीट करना सही नहीं समझा। जसलीन ने यह भी बताया कि हां, अनूप उनके लिए एक लड़का देख रहे हैं जो कनाडा रहता है, लेकिन वह अब तक उस लड़के से मिली नहीं है और ना ही उन्होंने उससे बात की है। जसलीन बताती है कि जब अनूप ने उन्हें इस कनाडा वाले लड़के के बारे में बताया तो वह उनसे ज्यादा सवाल नहीं कर पाई। उन्होंने बताया कि वह इन बातों पर बहुत शर्माती हैं। जसलीन ने कहा कि हो सकता है कि लॉक डाउन खत्म होने के बाद अनूप जी मुझे उनका नंबर दे और शायद मैं बात करूं।

जब हमने जसलीन से पूछा कि क्या अन्य सेलिब्रिटी की तरह आप भी अपनी शादी को लोगों से छुपा कर रखेंगी? तो उन्होंने कहा नहीं, मैं सब कुछ लोगों को क्लीयरली बता देती हूं, तो मैं अपनी शादी भी नहीं छुपाऊंगी। मैं या तो सोशल मीडिया पर इसकी खबर दे दूंगी या फिर मीडिया को खुद ही बता दूंगी। जसलीन ने जाते-जाते हमें यह भी बताया कि वह जल्द ही शादी कर सकती हैं ।

देखें हिंदी रश की ताज़ा वीडियोज़ 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply