EXCLUSIVE: बिग बॉस 13: आसिम रियाज़ से शेफाली जरीवाला की नजदीकी पर आरती सिंह ने दिया बड़ा बयान

इस बार के सीजन में धमाकेदार कंटेस्टेंट्स देखने को मिले। शो में कमजोर कंटेस्टेंट मानी जाने वाली आरती सिंह (Arti Singh) ने शो को लेकर कई मजेदार बातें बताई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: बिग बॉस 13: आसिम रियाज़ से शेफाली जरीवाला की नजदीकी पर आरती सिंह ने दिया बड़ा बयान
आरती सिंह की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर की घोषणा हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो गया लेकिन शो की अब भी खूब चर्चा की जा रही है। इस बार के सीजन में धमाकेदार कंटेस्टेंट्स देखने को मिले। शो में कमजोर कंटेस्टेंट मानी जाने वाली आरती सिंह (Arti Singh) ने शो को लेकर कई मजेदार बातें बताई हैं।

पिंकविला से बातचीत के दौरान जब आरती सिंह से आसिम रियाज़ और शेफाली जरीवाला के रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो आरती ने बताया कि मैं आसिम, शेफाली और हिमांशी खुराना के ग्रुप से बहुत दूर रहती थी। मुझे साथ मेल नहीं खाता था। मैं वास्तव में उनके ग्रुप के बहुत करीब नहीं गई। इसलिए मुझे जानकारी नहीं है। मैंने हमेशा अपनी तिकड़ी से दूरी बनाए रखी। जब हिमांशी घर से बेदखल हो गई, तब मैंने शेफाली के साथ बॉन्डिंग शुरू की।

इस बीच, आरती ने घर में अपने कार्यकाल के दौरान करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु के समर्थन के बारे में भी बात की। उन्होंने अपने भाई कृष्ण अभिषेक, भाभी कश्मीरा शाह के बारे में भी बताया। वहीं जब आरती ने नेशनल टीवी पर बलात्कार के प्रयास की बात कही तो माँ का क्या रिएक्शन था इसके बारे में भी बात की। जब आरती से पूछा गया कि बिग बॉस 13 के बाद उन्हें सबसे ज्यादा क्या याद है, तो उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस’ की आवाज को उन्होंने सबसे ज्यादा याद किया।

बता दें इस बार के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने थे। वहीं आसिम रियाज़ दूसरे रनरअप रहे। इसके बाद शहनाज़ गिल का नंबर आता है। वहीं रश्मि देसाई चौथे नंबर पर रहीं। इसके बाद पांचवें नंबर पर आरती सिंह रहीं।

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply