ट्रेंडिंग न्यूज़: शरद मल्होत्रा की शादी पर एक्स गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट का शॉकिंग रिएक्शन, टीवी की टॉप 5 खबरें 

आप पढ़ रहे हैं टीवी जगत से टॉप 5 न्यूज़ जिसमे आप जानेंगे शरद मल्होत्रा की शादी पर एक्स गर्लफ्रेडं पूजा बिष्ट का ने क्या कहा ? कपिल शर्मा के शो में इस वीकेंड क्या खास होने वाला है। भारती सिंह ने क्यों किया अपने पति हर्ष को खुलेआम किस। आखिर क्यों इंडिया आकर तनिष्का मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी।

Author   |     |     |     |   Updated 
ट्रेंडिंग न्यूज़: शरद मल्होत्रा की शादी पर एक्स गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट का शॉकिंग रिएक्शन, टीवी की टॉप 5 खबरें 
शरद मल्होत्रा एक्स गर्लफ्रेडं पूजा बिष्ट के साथ (फोटो इंस्टाग्राम)

तनिष्का मुखर्जी के साथ अमेरिका में हुई छेड़खानी 

तनिष्का मुखर्जी पहुंची हुईं थीं अमेरिका में एक चैरिटी गाला अटेंड करने के लिए। लीड अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए तनिष्का मुखर्जी ने बताया कि जब वे अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी कर रही थीं तो वहां के एक एम्प्लोयी ने उनके लिए अनाप-शनाप बातें बकने लगा। काफी मना करने के बाद भी उस न्यूयॉर्क के एम्पलॉई ने एक ना सूनी । आखिरकार तनिष्का ने उसका वीडियो बनाया पर किसी वजह से वीडियो ठीक तरह से शूट नहीं हो पाया। अब इंडिया आकर तनिष्का ने अपने साथ हुसे इस हरेशमेंट को देश दुनियां के सामने रखा है। देखते है किस तरह की कार्यवाई तनिष्का के समर्थन की जाती है।

शरद मल्होत्रा की शादी पर एक्स गर्लफ्रेडं पूजा बिष्ट का रिएक्शन 

शरद मल्होत्रा शादी करने जा रहे हैं लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट का रिएक्शन क्या है ये है आपको बताते हैं। दरअसल एक प्रसिद्द वेबसाइट ने पूजा बिष्ट को कॉल लगाया तो पूजा ने ये कहकर कॉल काट दिया कि मै शरद के बारे में बात नहीं करना चाहती। मैंने पहले ही उनके लिए समय खराब किया और अब और नहीं करना चाहती। ब्रेकअप के बाद पूजा ने कहा था – मै ये नहीं कहती कि वो मेरे साथ चीटिंग कर रहा है। पर मै ये कहना चाहती हूं पिछले कुछ दिनों से उनका बर्ताव मुझे लेकर ठीक नहीं है। वो मेरे पीछे किसी से मिल रहा है। एक तरफ पूजा का मूड ठीक नहीं था तो वहीं दूसरी तरफ शरद मल्होत्रा रिप्सी के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे। खैर.. जो बीत गया सो बीत गया, ताजी खबर ये है शरद रिप्सी के साथ अप्रैल महीने के तीसरे हफ्ते में शादी करने वाले हैं।

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे केसरी अक्षय कुमार और सेना के जवान 

इस बार का द कपिल शर्मा शो बेहद ही जबरदस्त आने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि देश का केसरी रंग लहराने के लिए अक्षय कुमार शो में नजर आएंगे। यानि अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म केसरी का प्रमोशन द कपिल शर्मा शो के मंच पर करने वाले हैं। इसके साथ ही द कपिल शर्मा शो का आने वाला एपिसोड एक और वजह से भी खास होगा। दरअसल कई सेना के जवानों को इस फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा बनाया जाएगा। सोनी टीवी की तरफ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है जिसमे हम देख पा रहे हैं कि सेना का एक जवान अपनी पत्नी के लिए पल पल दिल के पास गाना गा रहे हैं और अक्षय कुमार उस आर्मी मैन का हौसला बढ़ा रहे हैं। जवानो के साथ अक्षय कुमार और कपिल शर्मा की मस्ती आप इस वीकेंड में देखने वाले हैं।

कॉमेडियन अली असगर का एक्सीडेंट

कॉमेडियन अली असगर के फैंस के लिए बुरी खबर ये है उनका एक्सीडेंट हो गया था पर खुशी की बात ये है कि वे बिलकुल मस्त और स्वस्थ हैं। एक इंटरव्यू में अली ने बताया ‘मैं अपनी कार में वाईएस वसिग्नल का इंतजार कर रहा था, तभी अचानक एक तेज स्पीड से गाड़ी चला रहे एक व्यक्ति ने अपनी कार मेरी कार में घुसा दी। मेरी कार का बूट पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसी के चलते मैंने भी अपने कार पर कंट्रोल खो दिया था। आगे अली असगर ने खुलासा किया कि एक्सीडेंट इतना बुरा था कि उनकी कार उस ट्रक में जा घुसी जो उनके आगे था। इस प्रक्रिया में, अली की कार का बोनट भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। अपनी बात में अली ने आगे कहा, ‘पुलिस का धन्यवाद जो तुरंत मेरे बचाव में आई। मैं अब ठीक हूं।’ इस तरह के हालतों में मदद करने के लिए एक्टर ने एक पुलिस अधिकारी को भी धन्यवाद कहा।

भारती सिंह ने खुलेआम किया अपने पति हर्ष को किस 

कलर्स टीवी पर कल रात से शुरू हुआ कॉमेडी शो खतरा खतरा खतरा पहले ही दिन सुर्ख़ियों में बना रहा। दरअसल कॉमेडियन भारती सिंह, विकास गुप्ता, आदित्य नारायण में जमकर कॉमेडी की। आज का शो बेहद ख़ास होने वाला है क्योंकि आज शो में किसेस की बहार होने वाली है। दरअसल भारती सिंह विकास गुप्ता और अपने पति हर्ष को कहती हैं कि उन्हें ऑडियंस में जाकर कम से कम 10 लोगों के अंगूठे चूमने होंगे। विकास और हर्ष किसी तरह इस टास्क को पूरा कर लेते हैं जिसके बदले में भारती सिंह सरेआम सभी के सामने हर्ष को किस करती करती हैं।

देखें हिंदी रश का ताजा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply