इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की लिप-लॉक तस्वीर हुई ट्रोलड, फैंस ने किए भद्दे कमेंट

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट (Bigg Boss) बानी जे (Bani J) और सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) की लिप लॉक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। फैंस ने उनकी इस फोटो पर भद्दे कमेंट किए है।

Author   |     |     |     |   Published 
इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की लिप-लॉक तस्वीर हुई ट्रोलड, फैंस ने किए भद्दे कमेंट
बानी जे और सपना भवनानी की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

6 सितंबर 2018 को सेक्शन 377 (Section 377) पर हमारे इंडियन कॉन्स्टिट्यूशन (Indian Constitution) ने एक हिस्टोरिकल फैसला दिया था। लंबे समय की फाइट के बाद, एलजीबीटी (LGBT) कम्युनिटी को रिलीफ मिला था। अपेक्स कोर्ट ने इस पर एक स्ट्रांग मेसेज दिया था कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती पर अभी भी कुछ लोगों का माइंडसैट नहीं बदला है। वे अभी भी समाज की चिंता करते है। इसी सोच की विक्टिम बनी है बिग बॉस कंटेस्टेंट बानी जे (Bani J) और सपना भवनानी (Sapna Bhavnani)।

 

इन दोनों ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिनमें वे दोनों समुन्द्र किनारे लिप-लॉक करते नज़र आ रही है। उनके इस फोटो को पोस्ट करते ही फैंस कमेंट किए बिना नहीं रह सके। बानी और सपना की ये किसिंग पिक्चर खूब वायरल हो रही है। लोगों ने सपना की पोस्ट पर काफी भद्दे कमेंट किए है।

 

बानी और सपना में एक अटूट रिश्ता है। वे दोनों समय समय पर अपने लव बॉन्ड को पोस्ट के जरिए सोशल मीडीया पर शेयर करती रहती है। आपको बता दें की हाल ही में बानी जे ने बॉडी शेमिंग को लेकर इंडिया टुडे कन्क्लेव (India Today Conclave) में बात की थी।

अपनी इस लिप-लॉक पिक्चर को वायरल होता देख सपना भी शॉक में है। उन्होंने इंस्टाग्राम के द्वारा ट्रोल करने वालों को जवाब भी दिया है। उन्होंने कहा कि भारत कभी बदल नहीं सकता है और ना ही आगे बड़ सकता है। जो लोग एक सी ही कम्युनिटी से बिलोंग करते है उनको सपना ने आगे आने के लिए कहा और अपने लिए बोलने की हिदायत दी।

आप इस बारे में क्या सोचते है? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइए।

 

हिंदी रश के लेटेस्ट वीडियो पर देखें बिग बॉस में खेसारी के गेम पर स्मृति सिन्हा ने किस तरह से निकाला गुस्सा

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply